दिलचस्प

देखें सबसे शॉकिंग वीडियोः जिसने देखा रो पड़ा! जानिए इस वीडियो में ऐसा क्या है?

नई दिल्ली – एक हैरतअंगेज वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये एक ऐसा वीडियो है जो रोज-रोज देखने को नहीं मिलता। इस वीडियो में लोगों को अपने हौसले से कभी जानवरों कि तो कभी इंसानों की जान बचाते हुए दिखाया गया है। आप ऐसा चौंकाने वाला वीडियो आप यूट्यूब में देख सकते है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोगों ने कैसे और किन परिस्थितियों में एक दुसरे की मदद की है। World most Shocking Video.
क्या है इस वीडियो में –

दरअसल, इस वीडियो में लोगों को अपनी जान कि परवाह किये बिना कभी किसी जानवर तो कभी किसी इंसान कि मदद करते दिखाया गया है। ऐसे ही कई वाकयों को जोड़कर इस वीडियो को बनाया गया है। इस वीडियो के पहले सीन में एक व्यक्ति किसी ऊंची जगह पर फंसे बक्ख के चूचों को बचाता दिखता है। इसी वीडियो में आप यह भी देख सकेगें कि कैसे एक महिला बीच सड़क पर अपनी स्कुटी रोकती है और अपनी बेटी के साथ सड़क पार करने कि कोशिश कर रहे व्यक्ति कि मदद करती है। हालांकि, अभी ये पता नहीं चला सका है कि इस वीडियो को कहां-कहां फिल्‍माया गया था। लेकिन इंटरनेट पर इस फुटेज को अपलोड किये जाने के बाद से यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 

इस वीडियो को अभी तक 13,522,037 लोगों ने देखा है और काफी तारीफ की है। इस वीडियो में जो भी चीजें दिखाई गई हैं उसे देखकर दुनिया भर के लोग शॉक्‍ड रह जाते है। यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें दुनिया में इंसानियत अभी जिंदा है और लोग कैसे एक दुसरे कि मदद कर रहे हैं। सबसे खास बात तो यह है कि इस वीडियो में ऐसी कई घटनाएं दिखाई गयी है जो आपको सोचने पर मजबुर कर देंगी। लोग इस वीडियो को खूब देख रहे हैं। हालांकि लोगों को यह थोड़ा शॉकिंग जरूर लग रहा है।
देखें वीडियो –

Back to top button