बॉलीवुड

अफेयर के बीच डिनर पर पहुँचे विक्की- कटरीना, वायरल हुई रोमांटिक तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी खूबसूरती के लिए पॉपुलर हैं। कटरीना कैफ की एक झलक पाने के लिए फैंस अक्सर बेताब रहते हैं। इन दिनों कटरीना कैफ एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई हैं। जी हां, कटरीना कैफ इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं, जिसको लेकर कई तरह की खबरें मीडिया में वायरल हो रही है। इसी कड़ी में उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमें वे अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड के साथ नज़र आ रही हैं, जिसके बारे में वे बात करने से भी पीछे हटती हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर शुमार कटरीना कैफ अपने हुस्न का जादू अक्सर बिखेरती हुई नज़र आती हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लोग उनकी तस्वीरों का भी इंतजार करते हैं। बता दें कि कटरीना कैफ को आखिरी बार फिल्म भारत में सलमान खान के साथ देखा गया, जिसमें उनके काम को दर्शकों ने खूब पसंद किया। मतलब साफ है कि कटरीना कैफ अभी बॉलीवुड में लंबी पारी खेलने वाली हैं, लेकिन यहां हम उनकी लव लाइफ की बात कर रहे हैं।

विक्की कौशल के साथ दिखीं कटरीना कैफ

विक्की कौशल और कटरीना कैफ को हाल ही में प्रोड्यूसर आरती शेट्टी के घर डिनर पर देखा गया, जिसके बाद से ही उनके अफेयर की खबरें और भी ज्यादा तेज़ हो गई। दरअसल, दोनों को आरती शेट्टी के घर देखा गया, लेकिन दोनों ही अलग अलग गए थे, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब दोनों को इस तरह से साथ देखा गया हो, बल्कि इससे पहले कई बार उन्हें देखा जा चुका है।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ के अफेयर की चर्चा

मीडिया गलियारों में इन दिनों विक्की कौशल और कटरीना कैफ के अफेयर की चर्चा तेज़ी से हो रही है। माना जा रहा है कि दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, जिसकी वजह से अक्सर उन्हें किसी न किसी रुप में साथ ही देखा जाता है। खैर, वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं, ये तो उन्हें ही पता होगा, लेकिन उनके फैंस इस खबर को पढ़ने के बाद खुश ज़रूर होंगे। दरअसल, उनके फैंस इनके अफेयर की खबर की पुष्टि का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि आखिरी दोनों कब अपने रिश्ते को स्वीकार करते हैं।

विक्की कौशल को लेकर ये कह चुकीं हैं कटरीना कैफ

कॉफी विद करण शो में कटरीना कैफ ने विक्की कौशल के बारे मे बात करते हुए कहा था कि मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं, क्योंकि वे बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं। मतलब साफ है कि कटरीना कैफ दिल ही दिल में विक्की कौशल को पसंद करती हैं। हालांकि, उस समय भी कटरीना कैफ विक्की कौशल के साथ रिलेशनशिप पर कुछ नहीं बोली थी।

Back to top button