बॉलीवुड

वायरल हुआ सनी लियोन और आलिया भट्ट का नंबर, फैंस कर रहे हैं जमकर कॉल्स

सोशल मीडिया पर कब क्या चीज़ वायरल हो जाए, इसका अंदाजा लगा पाना शायद ही मुश्किल होगा। यहां कभी भी कुछ भी हो सकता है। ये फेक है या सही, इसका भी पता काफी वक्त बाद लगता है। इसी कड़ी में इस बार सोशल मीडिया पर सनी लियोन और आलिया भट्ट का नंबर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस नंबर को कई बार शेयर किया जा चुका है और लोग जमकर इस पर कॉल भी कर रहे हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर सनी लियोन और आलिया भट्ट का नंबर ट्रेंड करने लगा और लोग खूब मजे भी ले रहे हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नंबर वायरल हो रहा है, जिसमे दावा किया जा रहा है कि ये नंबर सनी लियोन और आलिया भट्ट का है, जिस पर यूजर्स फोन भी कर रहे हैं। हालांकि, नंबर वाय़रल होने के कुछ ही पल के बाद ही इसकी सच्चाई सामने आ गई, लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया। दरअसल, सनी लियोन और आलिया भट्ट दोनों ही एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और इनसे बात करने के लिए लोग बेताब रहते हैं, जिसकी वजह से उनके फेक नंबर पर भी लोगों ने कॉल करना ज़रूरी समझा।

वायरल हुआ सनी लियोन और आलिया भटट् का नंबर


सोशल मीडिया पर जारी पोस्ट में कुछ नंबर दिखाई दे रहे हैं, जिसमे से एक आलिया भट्ट का बताया जा रहा है, तो दूसरा सनी लियोन का। ऐसे में यूजर्स ने इन नंबर्स पर फोन करना भी शुरु कर दिया। इतना ही नहीं, दावा किया गया कि ये नंबर नेटफ्लिक्स की तरफ से जारी किया गया है, जिसके बाद कंपनी ने अपन तरफ से सफाई पेश करते हुए एक ट्वीट भी किय़ा। बता दें कि सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें आना अब आम बात हो चुकी है।

नेटफ्लिक्स ने जारी की सफाई


इस पूरे मसले पर नेटफ्लिक्स ने सफाई जारी करते हुए एक ट्वीट किया। इस पर कंपनी की तरफ से कहा गया कि ये सभी नंबर गलत है और इसे जानबूझकर फैलाया जा रहा है। जांच पड़ताल के बाद इसकी सच्चाई कुछ और भी सामने आई। मतलब साफ है कि किसी ने झूठे नंबर को सनी लियोन और आलिया भट्ट का बताकर बेहद गंदा मजाक किया, जिस पर उनके फैंस ने आंख बंद करके भरोसा भी कर लिया।

किसका है ये नंबर?
बताया जा रहा है कि बीजेपी सरकार द्वारा पिछले दिनों नागरिकता संसोधन बिल को लेकर नंबर जारी किया गया, जिस पर लोगों को मदद मिल सके। इस नंबर पर कॉल करने वाले लोगों को इससे जुड़ी सभ जानकारी मिल सकती है। ऐसे मे इस नंबर का किसी ने दुरुपयोग करते हुए सनी लियोन और आलिया भट्ट का नाम दिया और फिर इस नंबर पर कॉल्स की बाढ़ गई और लोगों ने खूब कॉल किये। बता दें कि बीजेपी ने नागरिकता संसोधन बिल को लेकर लोगों के बीच भ्रम को तोड़ने के लिए ये नंबर जारी किया था।

Back to top button