बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर रोमांटिक हुई सुष्मिता सेन, शेयर की दिल की बात

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सुष्मिता सेन लंबे वक्त से फिल्मी दुनिया से गायब हैं। या कहा जाए कि अब बॉलीवुड में उनके दिन लद चुके हैं। लेकिन फिर भी सुष्मिता सेन सोशल मीडिया की सुर्खियों में अपना जगह बनाती रहती हैं। लगातार सोशल साइट्स पर एक्टिव होने की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपना फोटो और वीडियो लगातार अपडेट करती रहती हैं, जिससे उनके फैंस को उनके बारे में पता चलता रहता है। हाल के दिनों में सुष्मिता सेन का प्यार भरा अंदाज सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। इसकी खास एक वजह भी है। और वो वजह उनके ब्वायफ्रेंड का जन्मदिन है।

बता दें कि सुष्मिता के ब्वायफ्रेंड रोहमान शॉल जो एक मॉडल  हैं। उनका आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर रोमांटिक अंदाज में एक पोस्ट किया है। सुष्मिता अपने पोस्ट में अपने ब्वायफ्रेंड संग दिख रही हैं। ये फोटो सुष्मिता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। इस पोस्ट में रोहमान संग कई फोटो सुष्मिता ने अपलोड की है। ब्वायफ्रेंड संग खूबसूरत तस्वीरों के साथ सुष्मिता ने कुछ बेहद ही रोमांटिक अंदाज में एक मैसेज भी डाला है। तो आइये जानते हैं कि सुष्मिता ने अपने पोस्ट  में क्या मैसेज लिखा है।


सुष्मिता ने लिखा कि हैप्पी बर्थडे बाबुश…भगवान तुम्हें वो सब कुछ दे जो तुम डिजर्व करते हो। मुझे तुम पर बहुत गर्व है। इसी पोस्ट में सुष्मिता आगे लिखती हैं, कि तुम मेरी जिंदगी के रोहमांस हो और भगवान का दिया सबसे खूबसुरत तोहफा हो। उन्होंने अपने ब्वायफ्रेंड के लिए लिखा कि तुम्हें ये 3 एंजेल्स बहुत प्यार करती हैं और करती रहेंगी। अपने ब्वायफ्रेंड के बर्थडे पर सुष्मिता ने ये खास मैसेज दिया है।

बता दें कि सुष्मिता रोहमान को काफी लंबे अरसे से डेट कर रही हैं। और इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। बता दें कि सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली पर्सनैलिटी हैं। और वो अक्सर रोहमान के साथ वाली तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इन फोटोज को उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। रोहमान और सुष्मिता की लव स्टोरी सुष्मिता के घरवालों को भी पता है, यही कारण है कि सुष्मिता की फैमिली कार्यक्रमों में भी रोहमान उनके साथ नजर आते हैं।  सुष्मिता की बेटियों संग भी रोहमान की खूब जमती है। कुल मिलाकर कहा जाए तो सुष्मिता और रोहमान की कैमिस्ट्री मस्त है।


रोहमान भी अक्सर अपने 3 एंजेल्स के साथ फोटो शेयर करते हैं। यानी सुष्मिता और उनकी 2 बेटियों के साथ। जाते जाते आपको बता दें कि रोहमान एक मॉडल हैं और उनकी सुष्मिता सेन से मुलाकात एक फैशन शो में हुई थी। तब से उनकी लव स्टोरी स्टार्ट हुई। रोहमान उत्तर प्रदेश के नोएडा के रहने वाले हैं। लेकिन पिछले कई सालों से रोहमान मुंबई में ही रहते हैं।

सुष्मिता की बात करें तो वो काफी लंबे अरसे से बड़े पर्दे से बाहर हैं। लेकिन वो जब तक पर्दे पर थीं, उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। सुष्मिता सेन बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती हैं। जाते जाते बता दें कि सुष्मिता सेन मिस वर्ल्ड और मिस इंडिया भी रह चुकी हैं।

Back to top button