बॉलीवुड

Bigg Boss में आने की वजह से इन कंटेस्टेंट का हो गया था ब्रेकअप, एक की तो शादी भी टूटी

बिग बॉस एक ऐसी जगह हैं जहाँ रिश्ते बनते भी हैं और टूटते भी हैं. अभी वर्तमान सीजन में हम सिद्धार्थ और रश्मि की नोकझोक देख रहे हैं. इसके साथ ही पारस – माहिरा और सिद्धार्थ – शहनाज़ का रिश्ता भी बनते हुए दिखाई दे रहा हैं. प्रिंस युविका, किश्वर सुयश, कैथ रोशेल इत्यादि ऐसे लोग हैं जिन्हें बिग बॉस हाउस के अंदर ही अपना सच्चा प्यार मिला था. हालाँकि बिग बॉस ने सिर्फ जोड़ियाँ बनाई ही नहीं हैं बल्कि तोड़ी भी हैं. यहाँ कई ऐसे कंटेस्टेंट भी आए जिनका बिग बॉस में आने की वजह से ब्रेकअप हो गया. आज हम उन्ही के बारे में आपो बताने जा रहे हैं.

प्रियंक शर्मा और दिव्या अग्रवाल

प्रियंक और दिव्या को पॉपुलैरिटी स्प्लिटविला रियलिटी शो के दौरान मिली थी. तब ये दोनों ही एक दुसरे के प्यार में पागल नजर आए थे. इसके बाद बिग बॉस में दोनों की एंट्री हुई. हालाँकि प्रियंक का ये कहना था कि बिग बॉस में आने से पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो चूका था. लेकिन फिर भी जब बिग बॉस में दोनों एक ही छत के नीचे रहने लगे तो दोनों के बीच की वो लव वाली कैमिस्ट्री दर्शकों को दिखाई दी थी. हालाँकि जब प्रियंक ई नजदीकियां एक्स रोडीज कंटेस्टेंट बेनाफषा सूनावाला से बढ़ने लगी तो दिया ने नेशनल टीवी पर एक टास्क के दौरान प्रियंक से ब्रेकअप कर लिया था.

बेनाफषा सूनावाला और वरुण सूद

प्रियंक और बेनाफषा के क्लोज आने की वजह से एक्स रोडीज कंटेस्टेंट वरुण सूद की रिलेशनशिप बेनाफषा से बिगड़ गई. जब बेनाफषा शो से एलिमिनेट हुई थी तब वरुण से तुरंत ब्रेकअप भी कर लिया था. वैसे दिलचस्प बात ये हैं कि वर्तमान में वरुण और दिव्या एक साथ रिलेशन में हैं. मतलब इन दोनों ने अपने एक्स से ही रिश्ता बना लिया. सच में ये बड़ा अजीब हैं.

सारा खान और अली मर्चेंट

सारा और अली ने तो बिग बॉस हाउस के अंदर ही शादी रचा ली थी. हालाँकि जैसे ही ये दोनों शो से बाहर निकले तो सिर्फ एक महीने बाद ही इन्होने अपने रिश्ते को ख़त्म कर दिया. ऐसे में इनके फैंस बड़े हैरान हो गए थे. कईयों का ये भी मानना था कि दोनों ने बस पॉपुलर होने के लिए ही बिग बॉस में शादी रचाई थी.

सृष्टी रोड़े और मनीष नागदेव

सृष्टी और मनीष एक दुसरे के साथ चार साल से रिलेशनशिप में थे. ये भी कहा जाता हैं किदोनों की सगाई भी हो गई थी. हालाँकि जब सृष्टी बिग बॉस में आई और घर से बाहर गई तो दोनों का रिश्ता टूट गया. बताया जाता हैं कि इसकी वजह सृष्टी की अपने बिग बॉस कंटेस्टेंट रोहित सुचंती से नजदीकियां थी. शो में दोनों जिस तरह से साथ में रहते थे वो बात मनीष को पसंद नहीं आई और उन्होंने ब्रेकअप कर लेना ही सही समझा.

तो ये थे वो कंटेस्टेंट जिनकी लव लाइफ में बिग बॉस की वजह से भूचाल आया था. वैसे इनमे से आपकी फेवरेट जोड़ी कौन सी थी हमें कमेंट में जरूर बताए. वर्तमान सीजन में आपको क्या लगता हैं किस की जोड़ी शो के बाद भी टिक सकेगी?

Back to top button