बॉलीवुड

Bigg Boss: माहिरा के नखरे झेलना पारस को पड़ा महँगा, सरेआम गाल पर जड़ा जोरदार थप्पड़, देखे Video

बिग बॉस सीजन 13 को लेकर इस बार हर कोई बड़ा ही उत्साहित हैं. इस शो में रोजाना इतनी सारी विवादित और हैरान कर देने वाली चीजें होती रहती हैं कि दर्शक इसका एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहते हैं. अभी तक घर की हाईलाईट सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज़ और आसिम रियाज़ ही बने हुए थे. हालाँकि इन सभी के बीच अब पारस छाबड़ा और खासतौर पर माहिरा शर्मा भी बहुत सुर्खियाँ बटोर रही हैं. अभी कल के एपिसोड में ही माहिरा और रश्मी की जुबानी जंग देखने को मिली थी. आलम ये था कि रश्मि ने माहिरा के हाथ जोड़ पैर तक पड़ लिए थे. अब आने वाले एपिसोड में एक बार फिर दर्शकों को माहिरा का जोरदार झगड़ा देखने को मिलेगा. हैरानी की बात ये हैं कि माहिरा ये झगड़ा अपने ख़ास दोस्त पारस के साथ करती नजर आएगी.

दरअसल आने वाले एपिसोड में हमे पारस और माहिरा की जबरदस्त भिड़त देखने को मिलेगी. इसकी शुरुआत माहिरा के रोटी बनाने के कार्य से होती हैं. किस सदस्य को कितनी रोटी मिलेगी और किसे कम रोटी मिल रही हैं या समय पर नहीं मिल रही हैं इस बात को लेकर रश्मि, आसिम, शेफाली और माहिरा के बीच खिचातानी होती हैं. इस बात से दुखी होकर माहिरा वाशरूम में जाकर रोने लगती हैं. इसके बाद पारस एक अच्छे दोस्त होने के नाते माहिरा को मनाने वाशरूम में जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

Kitchen duties hamesha se raha hai gharwalon ke beech ke tanaav ki wajah! Watch this tadka tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


हालाँकि माहिरा का गुस्सा तब सांतवें आसमान पर होता हैं और वो पारस को गुस्से में गाल पर थप्पड़ जड़ देती हैं. इस बात का पारस को बहुत बुरा लगता हैं. वे माहिरा के ऊपर बुरी तरह से बरस पड़ते हैं. वे माहिरा से कहते भी हैं कि अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट के आगे वो किसी भी लड़की का थप्पड़ नहीं खा सकते हैं. इतना ही नहीं पारस गुस्से में आकर महिरा से ये भी बोलते हैं कि जो लड़कियां लड़कों पर हाथ उठाती हैं उनसे वे दूर ही रहते हैं. अब पारस को गुस्से में देख माहिरा उन्हें मनाने की कोशिश करने लगती हैं हालाँकि पारस माहिरा को दूर झटक देते हैं. अब इसके बाद क्या होता हैं ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.

गौरतलब हैं कि पारस शुरू से ही माहिरा को सपोर्ट कर रहे हैं. कई लोगो का यही मानना हैं कि माहिरा पारस के दम पर ही बिग बॉस में इतनी आगे तक आई हैं. इनका लव एंगल भी कई बार क्रिएट होते हुए दिखा हैं. जहाँ पारस माहिर को पसंद करते हैं तो वहीं माहिरा हमेशा यही कहती हैं कि हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. पारस और माहिरा की नजदीकियों की वजह से शहनाज का रिश्ता भी पारस से ख़राब हो गया हैं. अब ऐसे में जब माहिरा नेशनल टेलीविजन पर पारस को थप्पड़ मार देती हैं तो जाहिर सी बात हैं उसका भी दिमाग ख़राब होगा ही. तो चलिए पहले आप ये विडियो देख लीजिए और फिर हमें बताइए कि माहिरा ने पारस को छानता मारकर सही किया या गलत.


तो आपको क्या लगता हैं पारस और माहिर में से यहाँ कौन सही और कौन गलत हैं? आप इन दोनों के रिश्ते को कैसे देखते हैं?

Back to top button