बॉलीवुड

टीवी शो करते हुए इन सितारों को हुआ था प्यार, अब शक्लें भी देखना पसंद नहीं करते

प्यार बड़ी अच्छी चीज हैं. जब ये होता हैं तो दिल को बड़ी ख़ुशी मिलती हैं. हालंकि ब्रेकअप बहुत बुरी चीज हैं. जब ये होता हैं तो दिल चकनाचूर हो जाता हैं. कई लोग ब्रेकअप का दर्द बर्दास्त नहीं कर पाते हैं. कुछ डिप्रेशन में भी चले जाते हैं. जो लोग पहले एक दुसरे के प्यार में पागल हुआ करते थे बाद में वो ही एक दुसरे की शक्लें तक देखना पसंद नहीं करते हैं. ऐसा ही कुछ टीवी के इन सितारों के साथ भी हुआ. एक ज़माने में दोनों प्यार में डूबे थे और आज ब्रेकअप के बाद अलग हो गए.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे टीवी की दुनियां के पॉपुलर कपल हुआ करते थे. दोनों एक साथ ‘ये पवित्र रिश्ता’ सीरियल करते थे. इन दोनों को कई बार एक साथ देखा जाता था. इनकी साथ में कई रोमांटिक तस्वीरें भी वायरल हुई थी. आलम ये था कि लोगो को लगा दोनों शादी भी करने वाले हैं. हालाँकि बाद में दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी और वे अलग हो गए. फिलहाल सुशांत तो बॉलीवुड में बतौर लीड एक्टर काम करने लगे हैं.

जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने जीवन में कई शादियाँ और तलाक किए हैं. उनकी पहली पत्नी टीवी एक्ट्रेस श्रृद्धा निगम हुआ करती थी. हालाँकि शादी के 10 महीने बाद ही दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद उनकी लाइफ में ‘दल मिल गए’ शो के दौरान जेनिफर विंगेट आई. दोनों की जोड़ी टीवी पर बहुत पॉपुलर हुई थी. इनकी शादी 9 अप्रैल 2012 को हुई थी. हालाँकि ये शादी भी दो साल बाद टूट गई और इनका तलाक हो गया. वर्तमान में करण बिपाशा बसु के हस्बैंड हैं.

शरद मल्होत्रा और दिव्यंका त्रिपाठी

शरद और दिव्यंका एक दुसरे के प्यार में पागल हुआ करते थे. इनका रिश्ता करीब 7 सालों तक चला था. कहा जाता हैं कि इनके ब्रेकअप की वजह शरद की अभिनेत्री रचाना पारुलकर के साथ बढ़ती नजदीकियां थी. ऐसे में दोनों ने एक साथ मिलकर अलग होने का फैसला लिया था. दोनों ‘बनूँ मैं तेरी दुल्हन’ शो का हिस्सा थे.

नन्दीश संधू और रश्मि देसाई

‘उतरन’ सीरियल के दौरान नंदीश और रश्मि देसाई के बीच नजदीकियां बड़ी थी. दोनों ने 12 फ़रवरी 2012 को शादी भी रचाई थी. हालाँकि ये शादी मुश्किल से चार साल ही चली और दोनों ने तलाक देने की तैयारी कर ली. वर्तमान में रश्मि बिग बॉस 13 का हिस्सा हैं. शो में उनका वर्तमान प्यार अरहान खान भी हैं.

अविनाश सचदेव और रुबीना दिलैक

‘छोटी बहू’ सीरियल के दौरान पहली बार अविनाश  और रुबीना की मुलाकात हुई थी. जल्द ये दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों एक दुसरे से बेहद मोहब्बत करते थे. हालाँकि बाद में कुछ निजी कारणों के चलते ये दोनों अलग हो गए.

मौनी रॉय और गौरव चोपड़ा

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय एक जमाने में गौरव चोपड़ा को डेट किया करती थी. दोनों की मुलाकात रियलिटी शो ‘ज़रा नच के दिखा’ में हुई थी. 2008 में दोनों ने एक दुसरे को डेट करना स्टार्ट किया और 2012 में दोनों का ब्रेकअप भी हो गया. अब मौनी रॉय तो बॉलीवुड फिल्मों में भी आने लगी हैं.

Back to top button