बॉलीवुड

बहन अर्पिता ने दिया बेटी को जन्म तो जाग उठे सलमान खान के अरमान, बोले ‘अब मुझे बाप बनना..’

सलमान खान को अपने माता पिता के अलावा यदि कोई सबसे ज्यादा पसंद हैं तो वो हैं उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा. कल 27 दिसंबर को अर्पिता अपने पति आयुष शर्मा के बच्चे की माँ बन गई. उन्होंने एक प्यारी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम आयत रखा. दिलचस्प बात ये थी कि कल ही सलमान खान का 54वां जन्मदिन भी था. ऐसे में सलमान के बर्थडे के दिन ही उनकी भांजी का भी जन्म हुआ हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये कोई संयोग नहीं हैं. दरअसल अर्पिता और आयुष ने बच्चे की पूरी प्लानिंग इस तरह की थी कि उनकी संतान का जन्म सलमान खान के जन्मदिन वाले दिन ही हो. ये आयुष अर्पिता दोनों ही सलमान खान को बर्थडे गिफ्ट देते हुए मामा बनाना चाहते थे. हैरत की बात ये रही कि उनकी प्लानिंग बिलकुल सही रही. अर्पिता ने अपने प्यारे भाई सलमान के जन्मदिन पर ही बच्चे को जन्म दिया.

 

View this post on Instagram

 

We’ve been blessed with a beautiful baby girl. Thank you so much for all the love and blessings for Ayat Sharma

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

इस तरह सलमान दूसरी बार मामा बन गए. बता दे कि अर्पिता और आयुष का पहले से एक बेटा हैं जिसका नाम आहिल हैं. सलमान आहिल को जान से भी ज्यादा प्यार करते हैं. उनके माता पिता के अलावा आहिल ही वो शख्स हैं जो सलमान पर हाथ भी उठा दे तो वो कुछ नहीं बोलते हैं. ऐसे में अब सलमान के घर एक नई भांजी भी आ गई हैं. फिर तो उसे भी सलमान का ढेर सारा प्यार मिलने वाला हैं. अर्पिता के माँ बनने के साथ ही सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बधाई संदेश भेज रहे थे. अर्पिता से ज्यादा बधाई मेसेज सलमान खान को दोबारा मामा बनने के लिए आए. हर कोई बस यही जानने को उत्सुक था कि दूसरी बार मामा बन सलमान कैसा महसूस कर रहे हैं. हालाँकि जब सलमान ने इसका जवाब दिया तो हर कोई हैरान रह गया.

 

View this post on Instagram

 

#Salmankhan

A post shared by Entertainment Fan Page (@facc2911) on

दरअसल मुंबई के एक स्टूडियो में सलमान खान अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे. इसी दौरान कुछ मीडिया के लोगो ने उनसे सवालात भी किये. सलमान ने बातचीत के दौरान अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज़’ और अपनी ‘दबंग 3’ फिल्म की भी चर्चा की. हालाँकि सलमान का अपने मामा बनने पर जो जवाब आया उसने हर किसी को हैरान कर दिया. जब रिपोर्टर ने सलमान खान से पूछा कि आपको दोबारा मामा बन कैसा महसूस हो रहा हैं तो सलमान ने कहा “अभी हो गया मामा का, चाचा का, अब बाप बनना बाकी है.” सलमान का ये जवाब सुन हर कोई हंसने लगा. सलमान के कहने का मतलब शायद ये था कि भाई के बच्चों से चाचा बन गया और बहन के बच्चों से मामा भी बन गया लगता हैं अब बस बाप बनना ही बाकी रह गया हैं. अर्पिता की बेटी के नाम पर चर्चा करते हुए सलमान ने बताया कि हमारे पास दो नाम थे सिफार और आयत. अर्पिता ने आयत नाम चुना.

वर्क फ्रंट की बात करे तो इन दिनों थिएटर में सलमान खान की दबंग 3 चल रही हैं. हालाँकि इस फिल्म को ठीक ठाक रिस्पोंस ही मिल रहा हैं. फिल्म माउथ पब्लिसिटी नहीं कर पा रही हैं. कई लोगो को फिल्म कोई ख़ास भी नहीं लगा. इसके आलावा देशभर में चल रहे प्रोटेस्ट की वजह से भी फिल्म ने उम्मीद के अनुसार बिजनेस नहीं किया.

Back to top button