बॉलीवुड

जय के जन्मदिन पर माही ने दिया स्पेशल गिफ्ट, सोशल मीडिया पर शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

जय भानुशाली छोटे पर्दे के जाने-माने सेलेब्रिटी हैं. हाल ही में वह एक नन्ही सी परी के पिता बने हैं.  हाल ही में जय ने अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया और इस मौके पर जय की पत्नी माही ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. उन्होंने बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक बेहद ही खास अंदाज में जय को जन्मदिन की बधाई दी.

बता दें, कुछ महीनों पहले ही माही विज ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था. इसके बाद कपल ने बेटी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की लेकिन एक में भी बेटी का चेहरा नहीं दिखा. ऐसे में जय के जन्मदिन पर माही ने पहली बार सोशल मीडिया के जरिये फैंस से अपनी बेटी को रूबरू करवाया.

जय और माही ने अपनी नन्ही बेटी का नाम तारा रखा है. तारा की पहली फोटो शेयर करते हुए माही ने कैप्शन दिया, “जन्मदिन मुबारक हो जय भानुशाली. मैंने सोचा तुम्हारे इस जन्मदिन को और भी स्पेशल बनाऊं. हम तुम्हे बहुत प्यार करते हैं. तारा और मम्मी ये कामना करती है कि आपका आने वाला साल खुशहाल हो. मैं इससे अच्छा तोहफा तुम्हे नहीं दे सकती हूं. जन्मदिन मुबारक हो लव”.

बता दें, माही ने तारा की एक बेहद ही क्यूट तस्वीर शेयर की है जिसमें वह नीले, पीले और लाल रंग के फ्रॉक में सो रही है. नन्ही सी तारा तस्वीर में बेहद क्यूट दिख रही है. फैंस भी इस तस्वीर पर अच्छे-अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं और जय-माही को एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बनने पर बधाई दे रहे हैं.

बता दें, जय और माही की पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी. दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिये मिले थे. हालांकि, इस पार्टी में दोनों की बातचीत नहीं हुई. लेकिन एक साल बाद एक क्लब में दोनों दोबारा मिले और यहां उनकी पहली बातचीत हुई. इसके बाद मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ और दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे. आखिरकार जय ने माही को शादी के लिए प्रपोज किया और माही ने हां कर दी.


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शादी के 8 साल बाद माही मां बनी हैं. जय और माही की शादी साल 2011 में हुई थी. बता दें, जय और माही पहले से ही दो बच्चों के पेरेंट्स हैं. हालांकि, ये उनके खुद के बच्चे नहीं हैं. जय और माही ने एक बेटा और एक बेटी को गोद लिया हुआ है. दोनों की तस्वीरें कई बार अपने बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं.

 

View this post on Instagram

 

Merry Christmas from us to u ❤️ @ijaybhanushali @tarajaybhanushali

A post shared by Mahhi ❤️tara (@mahhivij) on

पर आपको बता दें ये दोनों बच्चे जय और माही के साथ नहीं बल्कि अपने असली मां-बाप के साथ रहते हैं. मगर उनकी सारी जरूरतों का ध्यान जय-माही रखते हैं. ये दोनों बच्चे जय और माही के केयर टेकर के हैं, जो अब उनके साथ उनके घर में रहते हैं.

पढ़ें- दुनिया को अलविदा कह गया 37 साल का ये मशहूर सितारा, टीवी इंडस्ट्री और फैंस को लगा तगड़ा झटका

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button