बॉलीवुड

ये शख्स सलमान को थप्पड़ भी मार दे तो भाईजान कुछ नहीं बोलते, ख़ुशी-ख़ुशी झेलते हैं इसके हर नखरें

इस बात में कोई शक नहीं कि बॉलीवुड में यदि वर्तमान में किसी स्टार का सबसे ज्यादा दबदबा हैं तो वो सलमान खान ही हैं. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान किसी भी फिल्म को करने के लिए सबसे ज्यादा फीस लेते हैं. सलमान की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई आराम से कर लेती हैं. भाईजान की फेन फोल्लोविंग भी गज़ब की हैं. सिर्फ सलमान के नाम से ही टिकट्स बिक जाती हैं. 27 दिसंबर 1965 को जन्मे सलमान खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं. ये सलमान के स्टारडम का ही कमाल हैं कि 54 साल होने के बावजूद वे फिल्मों में बतौर लीड एक्टर प्ले कर रहे हैं. चुकी आज सलमान खान का बर्थडे हैं तो हम आपको उनके जीवन से जुड़ी एक बहुत ही दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं.

ये बात किसी से छिपी नहीं हैं कि सलमान खान का गुस्सा बहुत खतरनाक होता हैं. एक बार सलमान किसी कोदुश्मन बना ले तो उसका इंडस्ट्री में टिकना मुश्किल हो जाता हैं. विवेक ओबेरॉय इसके सबसे बड़े उदाहरण हैं. यही वजह हैं कि कोई भी भाईजान से पंगा लेने की कोशिश नहीं करता हैं. हालाँकि आपको जान हैरानी होगी कि सलमान की जिंदगी में एक शख्स ऐसा भी हैं जो यदि सलमान के गाल पर थप्पड़ भी मार दे तो सलमान गुस्सा नहीं होते हैं और उसे कुछ बोलते भी नहीं हैं.

अब आप बोलोगे कि वो शख्स सलमान के पिता या माँ होंगे. लेकिन हम यहाँ जिसकी बात कर रहे हैं वो ना तो सलमान की माँ हैं और ना ही बाप हैं. वैसे सलमान अपने माता पिता के हाथ का चाटा भी ख़ुशी ख़ुशी खा लेते हैं. हालाँकि इसके अलावा एक और शख्स हैं जो सलमान को दुनियां में सबसे ज्यादा प्रिय हैं और जिसकी सभी हरकतें या नखरे सलमान झेल जाते हैं.

दरअसल हम यहाँ जिस शख्स की बात करे हैं वो कोई और नहीं बल्कि सलमान का भांजा आहिल खान शर्मा हैं. सलमान की बहन अर्पिता और जीजा आयुष शर्मा का बेटा आहिल भाई के जिगर का टुकड़ा हैं. सलमान अपने प्यारे भांजे के साथ बहुत मस्ती करते हैं. इन दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक बार सलमान की बहन अर्पिता ने बताया था कि सलमान जब घर में सोते हैं तो किसी की हिम्मत नहीं होती कि उन्हें जाकर उठा दे. हालाँकि आहिल चाहे तो ऐसा कर सकता हैं. वो सलमान को गहरी नींद से उठा दे या गाल पर मस्ती में मार भी दे सलमान उसे कुछ नहीं कहते हैं.

जब सलमान आहिल के पिया आयुष शर्मा की लवरात्रि फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे तो स्टेज पर आहिल भी मौजूद था. आहिल तब सलमान का बार बार माइक छीन रहा था और सलमान उसे कुछ भी नहीं बोल रहे थे. उन्होंने आहिल को रोका तक नहीं. इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आहिल सलमान के दिल के कितना करीब हैं. इसके बाद जब सलमान की सुल्तान फिल्म रिलीज हुई थी तब आहिल और सलमान की मुक्केबाजी का विडियो भी बड़ा वायरल हुआ था.

Back to top button