बॉलीवुड

देखिए मोना सिंह की मेहंदी की पिक्चर्स, बहुत जल्द बनने वाली है इस शख्स की दुल्हन

मोना सिंह फिल्म और टीवी सीरियल्स में काम करके अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े सवालों पर अक्सर चुप रहने वाली मोना सिंह अब शादी करने जा रही हैं. मोना सिंह ने 26 दिसंबर को गोवा में प्री-वेडिंग सेरेमनी रखी है. बहुत जल्द मोना सिंह अब शादी के पवित्र बंधन में बांधने जा रही हैं. मोना सिंह की शादी 27 दिसंबर को होने वाली है. शादी से पहले मोना सिंह की मेहंदी और हल्दी की तस्वीरें सामने आ चुकी है. मोना सिंह एक साउथ इंडियन इन्वेस्टमेंट बैंकर से शादी करने जा रही हैं.

मोना सिंह ने अपनी शादी से पहले अपनी आने वाली वेबसीरीज “कहने को हमसफर हैं सीजन 3” की शूटिंग कम्पलीट कर ली है. इनकी शादी में केवल परिवार ,करीबी सदस्य और दोस्त ही शामिल होंगे. मोना की शादी से जुडी एक खबर के अनुसार मोना अपनी शादी वाले दिन किसी भी तरह की अटेंशन नहीं चाहती हैं. इसलिए इनकी शादी में सिर्फ बहुत खास लोग ही शामिल होंगे.

हाल ही में मोना सिंह की मेहंदी की कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं जो उनकी ब्राईड टीम द्वारा शेयर की गयी हैं. अपनी मेहंदी के मौके पर मोना सिंह ने पिंक कलर का सूट पहना है. साथ ही फूलों की ज्वेलरी कैरी की है. एक फोटो में मोना गौरव गेरा के साथ पोज देते नजर आ रही हैं. खबरों की माने तो मोना सिंह की शादी में टेलीविजन इंडस्ट्री के कुछ बड़े कलाकार भी पहुंच सकते हैं. मोना सिंह ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन पर आने वाले सीरियल “जस्सी जैसी कोई नहीं” से की थी. मोना सिंह का यह धारावाहिक सुपरहिट हुआ था. साल 2003 से लेकर 2006 तक धारावाहिक में मोना ने जसमीत वालिया का किरदार निभाया था.

Is धारावाहिक में काम करने के लिए मोना सिंह को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के साथ-साथ अन्य पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया था. इसके बाद मोना सिंह ने “क्या हुआ तेरा वादा” और “प्यार को हो जाने दो” जैसे सुपरहिट टीवी सीरियल में काम किया. मोना सिंह ने फिल्मों में भी काम किया है. इन्होंने राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म थ्री इडियट्स में करीना कपूर की बहन की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में मोना की भूमिका बहुत ही छोटी थी लेकिन उनके अभिनय की बहुत तारीफ की गई थी.

इसके अलावा इस साल रिलीज हुई वेब सीरीज मिशन मार्स में मोना ने वैज्ञानिक मौसमी घोष का किरदार निभाया था. यह वेब सीरीज एकता कपूर के बैनर तले बनी थी. इस वेब सीरीज में मोना सिंह के द्वारा निभाई गई भूमिका महिला सशक्तिकरण से भरपूर थी. 8 एपिसोड की इस वेब सीरीज में मोना सिंह ने एक बहुत ही जुझारू महिला की भूमिका निभाई थी. एक समय में मोना सिंह का नाम टेलीविजन कलाकार करण ओबेरॉय और कमांडो एक्टर विद्युत जामवाल के साथ जोड़ा गया था, मोना सिंह के साथ इनके रिलेशन में रहने की खबरें भी खूब चर्चा में रही थी. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो मोना बहुत जल्द आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं.

Back to top button