बॉलीवुड

तैमुर बना राजाबाबू तो सलमान की गर्भवती बहन को यूं सँभालते दिखे आयुष, देखे क्रिसमस पार्टी फोटोज

बॉलीवुड की सबसे ख़ास बात ये हैं कि ईद हो, दिवाली हो या क्रिसमस ये लोग सभी धर्मों के त्यौहार को बड़ी धूमधाम से मनाते हैं. गौरतलब हैं कि कल यानि 25 दिसम्बर को क्रिसमस का त्यौहार था. ऐसे में बॉलीवुड के गलियारों में कई जगह पार्टियाँ हुई. इनमे से एक घर सलमान खान की बहन अर्पिता खान का भी था. दरअसल सलमान के भांजे अहिल शर्मा ने बीते मंगलवार क्रिसमस की पार्टी दी थी. इस क्रिसमस पार्टी की हाईलाईट इसमें आई बॉलीवुड की मशहूर हस्तियाँ थी. फिर चाहे वो करीना कपूर और सैफ अली खान का फेमस चाइल्ड तैमुर हो या फिर करण जोहर के बच्चे यश और जूही हो. वैसे इस पार्टी में एक बहुत ही प्यारा नजारा भी दिखा.

सलमान की बहन अर्पिता इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और उनका ये आखरी महिना भी चल रहा हैं. ऐसे में उन्हें हर जगह बड़ा संभल के चलना फिरना पड़ता हैं. अब जब उनके घर क्रिसमस की पार्टी थी तो उन्हें एक जगह से दुसरे जगह ले जाने या उनकी देखरेख करने पति आयुष शर्मा भी मौजूद थे. वे कई मौको पर अपनी प्यारी गर्भवती बीवी का हाथ थामे उन्हें सँभालते दिखे. ये नजारा देखने में बड़ा ही स्वीट था. बताया जा रहा हैं कि अर्पिता को दूसरा बच्चा सलमान खान के जन्मदिन के आसपास ही हो सकता हैं. ऐसे में सुनने में ये भी आया था कि इस वजह से सलमान शायद अपना जन्मदिन पार्टी कर ना भी मनाए क्योंकि वे बहन अर्पिता की देखरेख में व्यस्त रहेंगे.

पार्टी में आए दुसरे गेस्ट की बात करे तो इस दौरान बीते जमाने की अभिनेत्री नीलम कोठारी भी अपनी बेटी संग आई हुई थी. इसके अलावा करण जोहर अपने दोनों जुड़वा बच्चो यश और जूही को लेकर पहुंचे थे. बता दे कि कुंवारे करण जोहर के ये दोनों बच्चे सरोगेसी (किराए की गोद) के माध्यम से पैदा हुए थे.

इसके साथ ही करण की तरह सिंगल बाप बने तुषार कपूर भी अपने बेटे लक्ष्य को गोद में लेकर पार्टी में इंटर हुए थे. फिर पार्टी में रितेश देशमुख और जेनिलिया डिसूजा के बच्चे रिहान और राहील भी सिरकत करते नज़र आए थे.

हालाँकि इस पार्टी की सबसे बड़ी हाईलाईट स्टार किड्स में नंबर 1 चल रहा तैमुर अली खान रहा. तैमुर इस क्रिसमस पार्टी में बिलकुल राजाबाबू बनकर आया था. खाकी रंग के हाफ पिंट और रेड वाइट चेक्स वाली शर्ट में तैमुर बड़ा ही क्यूट दिखाई दे रहा था. तैमुर ने इस दौरान पार्टी में बहुत मस्ती की. यहाँ तक कि फोटो खीच रहे पपराजी से Hi भी बोला.

इसके अलावा प्रज्ञा कपूर अपने बच्चों के साथ दिखी तो साथ में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी अपनी बीवी और बच्चों के साथ पधारे. कुल मिलाकार इस पार्टी में सितारों का ताँता लगा रहा. अब ये पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही हैं. सभी फैंस को अपने अपने फेवरेट सितारें बड़े पसंद आ रहे हैं.

ज्यादातर लोग इनमे अर्पिता खान और आयुष शर्मा की तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं. साथ में तैमुर भी बड़ा पसंद किया जा रहा हैं.

Back to top button