समाचार

देश के लिये गधे की तरह करता हूँ काम, सवा सौ करोड़ भारतवासी मेरे मालिक: पीएम मोदी!

जैसे जैसे यूपी का चुनाव परवान चढ़ रहा है व्यक्तिगत हमले तेज होते जा रहे हैं, चुनाव प्रचार से विकास के मुद्दे और भावी रणनीतियां नदारद हैं, अब राजनैतिक पार्टियाँ एक दूसरे पर व्यक्तिगत आक्षेप लगाने और जुबानी जंग करने में जुट गई हैं. सभी राजनेता एक दूसरे पर आक्षेप कर रहे हैं और जवाब दे रहे हैं.

अखिलेश पर पीएम मोदी निशाना साधते हुए कहा :

इसी क्रम में पीएम नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को बहराइच में सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि अखिलेश मोदी और बीजेपी पर हमला करें तो समझ में आता है, लेकिन अब वे गधों पर हमला कर रहे हैं, पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर तंज करते हुये कहा क्या अब गधे से भी डर लगने लगा है? उन्होंने सीएम अखिलेश के बयान पर जवाब दिया और कहा कि मैं गर्व के साथ गधे से प्रेरणा लेता हूं. गधे की तरह काम करता हूं, सवा सौ करोड़ भारतवासी मेरे मालिक हैं और मैं उनका वफादार हूँ. गधा वफादार होता है, और उसे जो काम दिया जाता है वो उसे पूरा करता है.

पीएम मोदी ने सीएम अखिलेश यादव पर हमला किया उन्होंने कहा कि मैं हैरान हूँ आपकी जातिवादी मानसिकता से, आप पशुओं में भी ऊँच-नीच का भाव देखने लगे हैं . गधा आपको बुरा लगता है और हम गधे से प्रेरणा लेते हैं. गधा हमेशा अपने मालिक के लिये वफादार होता है और अपनी जिम्मेदारी निभाता है.

पीएम मोदी ने सपा और कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधा और कहा की अखिलेश यादव उसी कांग्रेस को गले लगाकर वोट मांग रहे हैं जिसकी यूपीए सरकार ने साल 2013 में गुजरात के गधों का पोस्टल स्टाम्प निकाला था. अखिलेश यादव जहाँ के गधे कि बात कर रहे हैं, वह वही जगह है जहाँ, राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी और सरदार पटेल ने जन्म लिया था. जिसे भगवान श्री कृष्ण ने अपनी कर्मभूमि बनाया था.

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने अखिलेश यादव के उस बयान पर पलटवार किया जो उन्होंने रायबरेली में एक रैली में दिया था, सीएम अखिलेश यादव ने अभिनेता अमिताभ बच्चन से अपील करते हुये कहा था कि ‘हम सदी के महानायक से गुजारिश करते हैं कि वे गुजरात के गधों का प्रचार करना बंद करें.’ ‘गुजरात के लोग तो गधों का भी प्रचार करवा रहे हैं.’ दरअसल अमिताभ बच्चन गुजरात टूरिस्म के ब्राण्ड एम्बेसडर हैं और वो गुजरात के लिये प्रचार करते हैं.

Back to top button