बॉलीवुड

रणबीर कपूर की नई GF है करीना कपूर की यह फ्रेंड, सुर्खियों में बनी है दोनों की बढ़ती दोस्ती

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. पर आजकल रणबीर कपूर सोशलाइट और फैशनिस्टा नताशा पूनावाला के साथ अपनी दोस्ती के कारण चर्चा में बने हुए हैं. बी टाउन में रणबीर कपूर और नताशा पूनावाला की बढ़ती नजदीकी गॉसिप का विषय बनी हुई है. जी हां… आजकल रणबीर कपूर और नताशा पूनावाला बी टाउन के नए बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर है. नताशा पूनावाला बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की बहुत अच्छी दोस्त है. करीना कपूर और नताशा को बॉलीवुड की कई पार्टीज में भी एक साथ देखा जाता है. रिपोर्ट के अनुसार आजकल नताशा पूनावाला करीना कपूर के कजन रणबीर कपूर के साथ नजदीकया बढ़ाती दिखाई दे रहे हैं. हम आपको बता दें नताशा पूनावाला बिलेनियर आदर पूनावाला की पत्नी और सोशलाइट फैशनिस्टा भी हैं.

नताशा फिल्म इंडस्ट्री के कई ए लिस्टर्स के साथ बहुत नजदीकी कांटेक्ट सकती हैं. आजकल बीटाउन में रणबीर और नताशा की नई नई दोस्ती बहुत ही चर्चा का विषय बनी हुई है. अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त है. इसके अलावा कुछ दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट और फिल्म क्र्यू के साथ वाराणसी में दिखाई दिए थे. वाराणसी के घाट पर उनकी फिल्म की शूटिंग की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. रणबीर कपूर की अगली फिल्म ब्रम्हास्त्र अगले साल 2020 में रिलीज होगी. इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. ब्रह्मास्त्र फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मोनी रॉय भी नजर आएंगे. कुछ दिनों पहले इस फिल्म की शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं.

 

View this post on Instagram

 

Speaking at the World Economic Forum India Summit in Delhi yesterday was an exhilarating experience. #wef2019

A post shared by Natasha Poonawalla (@natasha.poonawalla) on

ये सभी तस्वीरें बनारस के गंगा घाट की हैं. इन तस्वीरों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म का डांस नंबर शूट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.फिल्म की शूटिंग के दौरान आस पास जबरदस्त भीड़ जमा हो गयी. ब्रम्हास्त्र फिल्म की शूटिंग बहुत ही क्लोज रखी गई है. पर शूटिंग के समय किसी ने चुपचाप इस गाने के शूट की पिक्चर्स लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं. तस्वीरों के अनुसार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ही किसी आम इंसान की तरह दिखाई दे रहे हैं.

शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर ने ब्लू जींस के साथ ग्रीन शर्ट और मिलिट्री जैकेट पहनी हुई है तो वहीं आलिया भट्ट ने सफेद रंग की टी-शर्ट के साथ डेनिम जैकेट पेयर की है. इस गाने की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. ख़बरों के अनुसार अभी वाराणसी में 1 हफ्ते तक इस फिल्म की शूटिंग चलेगी. हम आपको बता दें कि इस फिल्म में आलिया-रणबीर और अमिताभ बच्चन के साथ साथ अभिनेत्री मौनी रॉय विलेन के रूप में नज़र आएंगी. यह फिल्म तीन भागों में बनायीं जा रही है.इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. कुछ वक़्त समय पहले ही इस फिल्म के लोगो को प्रयागराज के कुंभ मेले के दौरान लॉन्च किया गया था.

Back to top button
?>