बॉलीवुड

बेटे की कस्टडी मां को मिलने पर अरबाज़ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वह जानता था कि क्या हो रहा है लेकिन..

एक टाइम ऐसा हुआ करता था जब मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की जोड़ी नंबर वन हुआ करती थी. लोग इनकी जोड़ी की मिसाल दिया करते थे. लेकिन अचानक आई तलाक की ख़बरों से लोग हैरान रह गए. 19 साल साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया. बता दें, दोनों का एक 17  साल का बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है. इन दिनों अरबाज़ जॉर्जिया एंड्रोनी को डेट कर रहे हैं और ख़बरों के मुताबिक आने वाले साल में शादी कर सकते हैं. वहीं, मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं.

बता दें, अरबाज़ से तलाक के बाद अरहान की कस्टडी मलाइका को मिल गयी थी. हालांकि, उस समय तो अरबाज ने इस पर कुछ बयान नहीं दिया था लेकिन अब बेटे की कस्टडी मलाइका को मिलने पर उन्होंने अपनी बात रखी है. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अरहान की कस्टडी मलाइका को मिलने पर अपनी राय रखी.

बेटे की कस्टडी मां को मिलने पर अरबाज़ ने कही ये बात

अरबाज़ ने कहा, “जब आपका बच्चा होता है तो यह स्टेप काफी मुश्किल होता है. लेकिन यह जरूरी था. मेरा बेटा उस समय करीब 12 साल का था. वो समझ रहा था. वह जानता था कि क्या हो रहा है. उसे ज्यादा समझाने की जरूरत नहीं पड़ी”.

वहीं, बेटे की कस्टडी मलाइका को मिलने पर अरबाज़ ने कहा, “मैं हमेशा उसके साथ खड़ा हूं. मलाइका को उसकी कस्टडी मिली, मैंने इसके लिए कोई लड़ाई भी नहीं की, क्योंकि मुझे लगा कि उस समय उसे मां की ज्यादा जरूरत थी”. अरबाज़ ने आगे कहा, “अब वह 17 साल का हो गया है और अगले साल 18 का हो जाएगा तो खुद डिसाइड कर सकता है कि उसे क्या करना है, कहां रहना है. वह बहुत प्यारा बच्चा है”.

शादी के सवाल पर आया गुस्सा

हाल ही में अरबाज़ खान ने एक इंटरव्यू दिया था. इस दौरान जब उनसे जॉर्जिया और उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो वह भड़क गए. जॉर्जिया से शादी के सवाल पर उन्होंने कहा कि, “मुझे नहीं लगता क्योंकि हम डेट कर रहे हैं तो हमारी शादी हो जायेगी. हम बस फ्लो के साथ हैं. आपको पता है, मैंने साधारण सवाल पूछा था. आप कहते हैं कि सूत्रों से खबर है कि हमारी शादी होने वाली है. मैं पूछता हूं कौन से सूत्र? कहां से आते हैं सूत्र? क्या मेरे पिता ने कहा, क्या मेरी मां ने कहा? मेरे भाई, मेरी बहन ने कहा है क्या? अगर किसी ने नहीं कहा तो आपको कौन से सूत्र ने बताया?

दबंग 3 में आये हैं नजर

बात करें वर्क फ्रंट की तो अरबाज़ हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म दबंग 3 में दिखाई दिए हैं. यह फिल्म बीते 20 दिसंबर को रिलीज़ हुई है. फिल्म के प्रोड्यूसर खुद अरबाज़ खान हैं. सलमान के फैंस को दबंग 3 की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार था. फिल्म ने पहले और दूसरे दिन तो अच्छी कमाई की लेकिन तीसरे दिन की कमाई कुछ खास नहीं रही. बता दें, इस फिल्म से बॉलीवुड डायरेक्टर और एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ने डेब्यू किया है.

पढ़ें- सोहेल के 50वें जन्मदिन पर भाई सलमान ने दी शानदार पार्टी, ग्लैमरस अंदाज में पहुंचे ये सितारे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button