बॉलीवुड

Video: ईशा अंबानी मेटलिक पिंक रंग का गाउन पहन लग रही थी राजकुमारी, स्टेज पर ऐसे बिखरा जलवा

ईशा अंबानी आज पुरे भारत में एक जाना पहचाना नाम बन चूका हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं ईशा एशिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी हैं. अंबानी का परिवार हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाया रहता हैं. फिर बात Jio से संबंधित किसी लॉन्च की हो या फिर अंबानी परिवार की शादी की खबर हो. अंबानी परिवार के सभी सदस्य एक तरह से सेलिब्रिटीज बन गए हैं. ये जहाँ भी जाते हैं, जो भी काम करते हैं इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाती हैं. खासकर ईशा अंबानी उस दौरान दुनियां की नजरों में आई जब उनकी बहुत शानदार तरीके से शादी संपन्न हुई.

शादी के बाद अब ऐसे नज़र आने लगी हैं ईशा अंबानी, इसलिए लोग कहते हैं की शादी के बाद सब बदल जाता है

जैसा कि आप सभी जानते हैं 12 दिसंबर 2018 को ईशा अंबानी और आनंद पिरमल एक दुसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे. ये भारत की सबसे आलिशान शादियों में से एक थी. इसमें पूरा बॉलीवुड जगत उमड़ के आ गया था. इस शादी पर करोड़ो रुपए खर्च हुए थे. बस इसी के बाद से ईशा अंबानी घर घर जाना पहचाना चेहरा बन गई थी. इसके बाद लोग ईशा की लाइफ को फॉलो करने लग गए. ईशा की ख़ास बात ये हैं कि वो इतनी अमीर होने के बावजूद एक नार्मल लड़की जैसी ही दिखती हैं. उनके संस्कार और तौर तरीके एक आम भारतीय फैमिली जैसे ही हैं. वैसे जब बात स्टाइल और ड्रेसिंग सेन्स की आती हैं तो ईशा का कोई जवाब नहीं हैं. करोड़ो रुपए की मालकिन होने के नाते ईशा का फेशन बड़ा ही आकर्षक होता हैं.

अब हाल ही में हुए एक इवेंट को ही ले लीजिए. दरअसल ईशा ने 21 दिसंबर 2019 को एक ग्रैंड ऑक्शन इवेंट होस्ट किया था. इसमें आर्किटेक्ट और इंटीरियर डिज़ाइनर की बनाई चीजों की बोली लगी थी. असल में ये लोग इस ऑक्शन के माध्यम से न्यू गर्ल्स स्कूल जैसलमेर के लिए फण्ड एकत्रित कर रहे थे. इस ऑक्शन में बने गई चीजें रूषद श्रॉफ की थी. इस इवेंट को मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने होस्ट किया था. ऑक्शन में कई जानी मानी हस्तियाँ भी पधारी थी.

इस इवेंट में सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र ईशा अंबानी ही बनी हुई थी. उन्होंने इस दौरान प्रिंसेस कट कोरसेट वाला मेटलिक पिंक गाउन पहना हुआ था. इस लुक में चार चाँद लगाने के लिए ज्वेलरी के रूप में गले में डायमंड का नैकलेस और कानों में मैचिंग के इयरिंग्स थे. इसके साथ ही बाल सॉफ्ट कर्ल वाले तो मेकअप न्यूड था. आप तस्वीर और विडियो में देख ही सकते हैं कि इस दौरान ईशा अंबानी कितनी गोर्जेस लग रही थी.

इस इवेंट में ईशा के ही भैया भाभी आकाश अंबानी और श्लोका मेहता भी थे. इस दौरान ये दोनों की जोड़ी आल ब्लैक लुक में नज़र आई थी. जहाँ एक तरफ श्लोका ने एली साब कलेक्शन का ब्लैक जम्पसूट पहना था तो वहीं दूसरी और आकाश ब्लैक tuxedo में नज़र आए. ये दोनों की जोड़ी बड़ी ही आकर्षक लग रही थी.

 

View this post on Instagram

 

#ishaambani snapped today #virabhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसके साथ ही इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आई थी जो ब्लैक ड्रेस में थी, फिर शाहरुख़ खान की बीवी गौरी खान जो स्काई ब्लू पोल्का डॉट शर्ट में थी. वहीं फेवरेट जोड़ी रितेश देशमुख और जेनिलिया देशमुख भी दिखाई दिए.

Back to top button