बॉलीवुड

PM मोदी का भाषण सुनकर गदगद हुए आर्टिकल 15 के निर्देशक, कहा- ‘मुसलमानों को फर्क…’

केंद्र की मोदी सरकार द्वारा संसद से नागरिकता संसोधन बिल पास करवाने के बाद से ही देशभर में विरोध प्रदर्शन होने लगा। ये विरोध प्रदर्शन धीरे-धीरे हिंसा में तब्दील हो गया, जिससे निपटने के लिए पुलिस को खूब मशक्कत करनी पड़ी। इसी विरोध प्रदर्शन पर पीएम मोदी ने रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में विपक्ष पर करारा हमला बोलते हुए नागरिकता संसोधन बिल को लेकर कई बड़ी बातें कही, जिसके बाद इस पर लोगों की प्रतिक्रिया आने लगी। इसी कड़ी में आर्टिकल 15 के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने भी अपनी बात सोशल मीडिया पर कही, जो तेज़ी से वायरल हो गया।

रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान जनता को धन्यवाद देते हुए पीएम मोदी ने अपने ही अंदाज में भाषण दिया। इस भाषण में पीएम मोदी ने देश में फैलाए जा रहे अफवाहों पर भी खुल के बात की। इतना ही नहीं, उन्होंने एनआरसी और नागरिकता संसोधन बिल को लेकर भी सरकार की मंशा को स्पष्ट किया और जनता को सरकार की नीतियों से अवगत भी करवाया। इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर करारा हमला किया और उन्हें देश भर में हुई हिंसा के लिए जिम्मेदार भी ठहराया। पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष इस पूरे मसले पर झूठ फैला रहा है।

पीएम मोदी के भाषण से खुश हुए अनुभव सिन्हा

दिल्ली के रामलीला मैदान में पीएम मोदी के भाषण से खुश होकर निर्देशक अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि अब तो प्रधानमंत्री ने भी कह दिया कि मुसलमानों की कोई फर्क नहीं पड़ेगा, ये तो खुशी की बात है। मतलब साफ है कि अनुभव सिन्हा पीएम मोदी के भाषण से काफी खुश हैं और संतुष्ट हैं कि देश के मुसलमानों को नागरिकता संसोधन बिल से कोई फर्क नहीं पड़ेगा, क्योंकि वे भारत के नागरिक हैं।

हमेशा सुर्खियों में रहते हैं अनुभव सिन्हा

बताते चलें कि निर्देशक अनुभव सिन्हा अक्सर सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हुए नज़र आते हैं, जिसकी वजह से कई बार उनके बयान सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो जाते हैं। बता दें कि अनुभव सिन्हा उन हस्तियों में से एक हैं, जो अपने काम के अलावा देश की वर्तमान स्थिति और मुद्दों पर अपनी राय रखने में पीछे नहीं हटते हैं, जिसकी वजह से कई बार वे ट्रोल भी हो चुके हैं, लेकिन इस बार उनका ट्वीट तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने भाषण में कही ये बातें

पीएम मोदी ने भाषण में एनआरसी और नागरिकता संसोधन बिल को लेकर सरकार के मत को स्पष्ट रखा और उन्होंने भारत के प्रत्येक नागरिक को भरोसा दिलाया कि उन्हें देश छोड़कर नहीं जाना पड़ेगा, क्योंकि वे भारत के नागरिक हैं। साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष देश का माहौल खराब कर रहा है, जिसकी वजह से वह झूठ पर झूठ फैला रहा है, लेकिन आप लोगों को बहकावे में नहीं आना है।

Back to top button