बॉलीवुड

भतीजी की शादी अटेंड करने इस अंदाज़ में पहुंचे संजय दत्त, बीवी मान्यता बनी आकर्षण का केंद्र

जैसा कि आप सभी जानते हैं इन दिनों पुरे देश में शादियों का सीजन चल रहा हैं. हर जगह शहनाइयाँ बज रही हैं तो कहीं शादी के मंडप सज रहे हैं. भारत में शादी सिर्फ एक दिन का समारोह ही नहीं होता हैं बल्कि ये तो हफ़्तों चलने वाला त्यौहार होता हैं. माता पूजन, गणेश पूजन, हल्दी रस्म, मेहंदी रस्म, संगीत कार्यक्रम और अंत में मुख्य शादी और फिर शादी का रिसेप्शन भी, ये सभी चीजें शादी का हिस्सा होती हैं. शादी आपकी हो या किसी दुसरे की, इसे लेकर मन में अलग ही उत्साह रहता हैं. शादी में तैयार होकर जाना, अपने रिश्तेदारों से मिलना, स्वादिष्ट पकवानों का आनंद उठाना ये सभी चीजों का अपना अलग मजा हैं. हाल ही में ऐसी ही एक शादी का लुफ्त बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने भी उठाया हैं.

अब संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता किस की शादी में गए थे और उन्होंने वहां क्या क्या करा इस बारे में चर्चा करने से पहले आइये हम संजय और मानयता के रिश्ते पर भी थोड़ी रौशनी डाल देते हैं. मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी हैं. ये दोनों साल 2008 में शादी के बंधन में बंधे थे. इस शादी से दोनों के दो प्यारे बच्चे भी हुए जिनके नाम इकरा और शहरान हैं. दिलचस्प बात ये है कि दोनों ही जुड़वा भाई बहन हैं. संजय दत्त ने एक बार इंटरव्यू में कहा भी था कि वे हमेशा यही सोचते थे कि एक दिन सख्त पिता बनेंगे लेकिन जब उनकी लाइफ में बच्चे आए तो वो एक सख्त पिता नहीं बन पाए. वे अपने बच्चों के साथ बहुत नर्म रहते हैं.

चलिए अब वापस मुद्दे की बात पर आते हैं शादी. दरअसल हाल ही में 21 दिसंबर 2019 को संजय दत्त की बहन नमर्ता दत्त की बेटी की शादी हुई हैं. नमर्ता ने कुमार गौरव नाम के शख्स से ब्याह रचाया था जिसके बाद उन्हें एक प्यारी बेटी हुई थी जिसका नाम सिया हैं. बीते शनिवार सिया दुल्हन का जोड़ा पहन आदित्य के साथ शादी के बंधन में बंध गई. इस दौरान सिया और आदित्य दोनों ने गोल्डन एंड वाइट रंग की पारंपरिक ड्रेस पहन रखी थी. जहाँ एक तरफ सिया दुल्हन के जोड़े में प्यारी परी लग रही थी तो वहीं आदित्य दूल्हा बन काफी हैंडसैम लुक में नज़र आए. सिया रिश्ते में संजय दत्त की भतीजी भी लगती हैं. ऐसे में संजय अपनी भतीजी की शादी में शरीक हुए. इस दौरान उनके साथ पत्नी मान्यता दत्त भी थी.

भतीजी की शादी में संजय दत्त ने सफ़ेद रंग का कुर्ता पजामा पहन रखा था जबकि उनकी वाइफ मान्यता ने क्रीम रंग की साड़ी पहन रखी थी. इसके साथ ही दोनों के बच्चे भी बड़े ही क्यूट नजर आ रहे थे. जब संजय अपनी भतीजी की शादी में पहुंचे उन्होंने पुरे परिवार के साथ फोटो भी खिचवाई. अब यही तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल भी हो रही हैं. लोगो को संजय और मान्यता की जोड़ी इस ट्रेडिशनल अवतार में बड़ी प्यारी लग रही हैं.

वैसे आप लोगो को ये फोटोज कैसी लगी हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए.

Back to top button