बॉलीवुड

बनारसी साड़ी में कहर बरपा रही हैं नुसरत जहां, वायरल हुईं तस्वीरें

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपने हर पल को शेयर करती रहती हैं। वो सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। नुसरत अपने हर मोमेंट्स को फैंस के साथ शेयर करती हैं। इनके इंस्टाग्राम से लेकर हर सोशल एकाउंट पर फॉलोवर्स की संख्या लाखों में है। नुसरत के हर फोटो पर हजारों,लाखों लाइक्स मिलते हैं। एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें हों या फिर कोई और फोटो हो, जैसे ही इंस्टाग्राम पर अपलोड होता है, उनके फैंस धड़ल्ले से फोटो में लाइक्स देते हैं।  बता दें कि अभी  हाल ही में नुसरत जहां ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, जिसे उनके फैंस काफी पंसद कर रहे हैं।

नुसरत जहां ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, जिसमें वो बनारसी साड़ी पहनी हुई हैं। यह बनारसी साड़ी पिंक कलर का है, जो एक्ट्रेस पर काफी खिल रहा है। नुसरत जहां इस साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने इस साड़ी के साथ साथ हैवी  गहने भी पहने हुए हैं।

नुसरत जहां बंगाल की काफी खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। इस तस्वीर में नुसरत  को मिनिमल मेकअप, लाइनर आइज और खूबसूरत बना रही है। इनके साथ ही उनकी स्टाइलिश हेयरस्टाइल लुक को चार चांद लगा रही हैं।

बता दें कि नुसरत ने ये फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पे अपने पोस्ट में लिखा कि खूबसूरती चेहरे में नहीं होती बल्कि ये तो दिल की रोशनी में होती है।

नुसरत ने इस फोटो में ट्रेडिशनल लुक दिया है, औऱ ये फोटो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि नुसरत जहां शादी शुदा हैं और उन्होंने शादी हाल ही में किया है। यह शादी जून में हुई थी। नुसरत की शादी निखिल जैन के साथ तुर्की में हुई। इस शादी के बाद नुसरत ने कोलकाता में ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया था। जिसमें राजनीति से लेकर बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियां पहुँची थी।

बांग्ला एक्ट्रेस से लेकर राजनीति में पहुँची और वर्तमान में तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां आजकल खूब सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो कई बार अपने पहनावे को लेकर ट्रोल होती हैं तो कई बार उनके फैंस से उनके ड्रेस पर गजब का प्यार मिलता है। जब शादी के ठीक बाद मांग में सिंदूर लगाकर और मंगलसूत्र पहनकर संसद में पहुँची थीं तो उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। लेकिन इसका जवाब भी नुसरत ने बखूबी दिया था।

वहीं इस बार वे अपने खूबसूरत साड़ी के लिए सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इस बार सोशल मीडिया पर उनकी खूबसरूत तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो पिंक कलर की बनारसी साड़ी पहनी हुईं हैं। खास बात यह है कि नुसरत इस बार ट्रेडिशनल आउटफिट में हैं और वो हमेशा की तरह इसमें बेहद स्टाइलिश भी लग रही हैं। राजनीति में आने के बाद नुसरत अपने लोगों की और भी ज्यादा चहेती बन गई हैं। और इस कारण वो सुर्खियों  में भी बनी रहती हैं।

Back to top button