बॉलीवुड

करीना कपूर ने कार्तिक से पूछा- ‘गर्लफ्रेंड कौन है?’ तो एक्टर ने दिया ये खास जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्म गुड न्यूज़ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इसके अलावा उनका एक टॉक शो भी पर्दे पर काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें वे लगातार नए नए गेस्ट से बातचीत करती हुई नजर आती हैं। इसी कड़ी में इस बार उनके साथ कार्तिक आर्यन नज़र आए, जिनसे उन्होंने ढेर सारे सवाल पूछे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जी हां, इस वीडियो में करीना कपूर ने कार्तिक आर्यन से काफी पर्सनल सवाल पूछ लिया, जिसके बाद दोनों खूब हंसते हुए भी नज़र आए।

ब़ॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक करीना कपूर अक्सर अपने बेबाक अंदाज के लिए ही जानी जाती हैं। इस शो में भी उनका ये खास अंदाज ही लोगों को खूब पसंद आता है और लोग इसे बड़े चांव से देखते भी हैं। बता दें कि करीना कपूर इसमें आए दिन नए नए सेलिब्रेटी से बात करती हुई नज़र आती हैं, जिनके साथ वे सवाल जवाब करती हैं। इस बार उनके गेस्ट के रुप में कार्तिक आर्यन शामिल हुए, जिनके साथ भी उन्होंने खूब मस्ती की।

कार्तिक आर्यन से ये सवाल पूछ बैठीं करीना कपूर

शो में आए कार्तिक आर्यन के साथ करीना कपूर ने पहले तो नॉर्मल बातचीत की, लेकिन उसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक सवाल दाग दिए, जो किसी भी लड़के के लिए थोड़ा असहज माना जाता है। ऐसे में कार्तिक आर्यन भी कहां चुप रहने वाले हैं और उन्होंने भी जवाब देते हुए करीना कपूर को शॉक्ड कर दिया। दरअसल, करीना कपूर ने इस दौरान उनसे पूछा कि आप इस समय किसको डेट कर रहे हो या आपने किसी डेटिंग ऐप का इस्तेमाल किया है? इसका जवाब कार्तिक आर्यन ने अपने ही अंदाज में दिया।

कार्तिक आर्यन ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने करीना कपूर के सवाल जवाब देते हुए कहा कि मुझे कभी किसी डेटिंग एप की ज़रूरत ही नहीं पड़ी। और रही बात इस समय मैं किसे डेट कर रहा हूं, तो ये मुझे खुद नहीं पता। दरअसल, कार्तिक आर्यन ने कहा कि मुझे खुद को नहीं पता होता है कि मेरी लाइफ में क्या कुछ चल रहा है, ये सुनते ही दोनों ही हंस पड़े और यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया। मतलब साफ है कि कार्तिक आर्यन भी मस्ती करने से पीछे नहीं हटते हैं।

पति, पत्नी और वो में नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन

बताते चलें कि कार्तिक आर्यन इन दिनों काफी बिजी हैं। दरअसल, उनके पास एक से बढ़कर एक फिल्में हैं, जिनकी शूटिंग में वे बहुत व्यस्त हैं और उन्हें अपनी निजी लाइफ के लिए टाइम भी नहीं मिल पा रहा है। बता दें कि कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पति, पत्नी और वो को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उनके साथ भूमि और अनन्या पांडे हैं, जिनके साथ उनका नाम इन दिनों खूब जोड़ा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन के बीच काफी गुफ्तगू चल रही है।

Back to top button
?>