बॉलीवुड

फिल्म ‘छपाक’ के ट्रेलर रिलीज के बाद नाराज हैं लक्ष्मी अग्रवाल, इस बात को लेकर हुई मेकर्स से झड़प

बॉलीवुड के कलाकार भी बड़े कमाल के होते हैं. स्टाइल में तो ये आगे रहते ही हैं साथ ही साथ कभी कभी इतनी जबरदस्त दिल को छू लेने वाला किरदार निभाते हैं कि क्या कहा जाए. इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ के लिए जमकर प्रमोशन कर रही हैं जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है. बता दें कि यह फिल्म एसिड अटैक पर बनी हुई है और इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभा रही हैं. ट्रेलर में दीपिका का किरदार देख फैन्स उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं. दीपिका की फिल्म के इस ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. फैंस बेसब्री से फिल्म रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे हैं.

हालांकि, जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है उसके बाद से दीपिका को लगातार तारीफें तो मिल ही रही है, मगर जिन पर यह फिल्म आधारित है यानी कि लक्ष्मी अग्रवाल, फिल्म के मेकर्स से कुछ नाराज दिख रही हैं. असल में जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार लक्ष्मी को इस फिल्म के लिए जो फीस मिली है उससे वो खुश नहीं हैं.

कम लग रही है रकम

जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका की आगामी फिल्म “छपाक” के मेकर्स ने लक्ष्मी अग्रवाल को कॉपीराइट नियम के अनुसार कुल 13 लाख रुपये दिए थे. मेकर्स ने बताया कि जब उन्होंने लक्ष्मी को बताया कि उन्हें 13 लाख रुपये दिए जाएंगे उस दौरान वह पूरी तरह से खुश और संतुष्ट थीं, मगर अब वह और अधिक पैसों की मांग करने लगी हैं और इसी वजह से लक्ष्मी का फिल्म के मेकर्स से पिछले कुछ दिनों से विवाद बना हुआ है. मेकर्स के अनुसार अब लक्ष्मी को दी गयी रकम कम लगने लगी है.

भावुक हो गईं दीपिका

बता दें, फिल्म में दीपिका ने मालती नाम की लड़की का किरदार निभाया है और जैसा कि आपने भी देखा होगा कि हाल ही में दीपिका ट्रेलर लांच के दौरान मीडिया को अपने किरदार के बारे में बताते-बताते काफी भावुक हो गयी थीं और स्टेज पर ही रोने लगी थीं. उन्होंने खुद बताया कि ये फिल्म उनके द्वारा की गयी अभी तक की सबसे अलग फिल्म है और यह किरदार उनके दिल के बेहद करीब है. दीपिका ने कहा कि, “समाज में हो रही इस तरह की घटना को बयान करने में अगर मेरी सहभागिता है तो मैं ऐसा कर के बेहद ही गर्व महसूस कर रही हूं”.

कहा- लक्ष्मी से मिलना सौभाग्य की बात

इस दौरान दीपिका ने यह भी कहा कि एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल से मिलना भी उनके लिए सौभाग्य की बात है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म को पूरा करने में टीम ने अपनी पूरी ईमानदारी और जिम्मेदारी दिखाई है और इस संवेदशील कहानी को लोगों के सामने लाने की कोशिश की है. दर्शकों के लिए फिल्म ‘छपाक’ अगले वर्ष 10 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इसके साथ ही दीपिका रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘83’ में भी दिखाई देंगी.

पढ़ें- दीपिका की ‘छपाक’ फिल्म से खुश नहीं है लक्ष्मी अग्रवाल, रॉयल्टी के नाम पर पर मिले सिर्फ इतने रुपये

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button