बॉलीवुड

पहले प्यार में इन 6 एक्ट्रेस की किस्मत रही खराब, जिससे किया था सच्चा प्रेम उसी ने दिया धोखा

लाइफ का पहला सच्चा प्यार हमेशा स्पेशल होता हैं. हालाँकि हर किसी का भाग्य इतना अच्छा नहीं होता कि उन्हें इस प्यार में सफलता मिले. कुछ की तो किस्मत इतनी खराब होती हैं कि प्यार करने वाले इंसान उन्हें अंतिम समय पर धोखा देकर चला जाता हैं. ऐसा ही कुछ इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ भी हुआ. इन्हें जब किसी से सच्चा प्यार हुआ अतो बदले में धोखा ही मिला.

सोनाली बेंद्रे

सोनाली की खूबसूरती की जितनी तारीफ़ की जाए कम ही हैं. एक समय में वे बॉलीवुड की पसंदीदा अभिनेत्रियों में शुमार थी. उस दौर में सोनाली का दिल सुनील शेट्टी पर आ गया था. दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा था. पर सुनील तब पहले से शादीशुदा थी. इस वजह से बात ज्यादा आगे नहीं बढ़ पाई. ऐसे में दोनों ने आपसी सहमती से ब्रेकअप कर लिया.

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी और गोविंदा ने साथ में कई फ़िल्में की हैं. दोनों ही कलाकार कॉमेडी बड़े अच्छे ढंग से करते हैं. इनकी जोड़ी भी साथ में मस्त लगती हैं. आप सभी ने ‘हद कर दी आपने’ फिल्म तो देखी ही होगी. रानी और गोविंदा जब इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब एक दुसरे के करीब आ गए थे. हालाँकि इनके लव अफेयर की ख़बरों की वजह से गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा बड़ी नाराज़ हो गई थी. आलम ये था कि उन्होंने अपने बच्चों संग घर छोड़ने की धमकी भी गोविंदा को दे डाली थी. बस फिर क्या था बीवी की जिद के आगे गोविंदा का अपने प्यार का द एंड करना पड़ा और वे रानी मुखर्जी से अलग हो गए.

रेखा

रेखा और अमिताभ बच्चन का नाम आज तक जोड़ा जाता हैं. कुछ लोग तो ये भी कहते हैं कि अमिताभ की वजह से रेखा जी अज तक सिंगल ही हैं. इन दोनों के लव अफेयर के कई किस्से अक्सर सामने आते रहते हैं. हालाँकि अमिताभ का दिल जया भादुड़ी पर आ गया था और वे उनसे शादी भी रचा चुके थे ऐसे में उन्होंने रेखा से दूरी बना लेना ही सही समझा.

करिश्मा कपूर

90 के दशक में करिश्मा कपूर बॉलीवुड की सबसे आकर्षक अभिनेत्री हुआ करती थी. उस जमाने में करिश्मा का दिल अजय देवगन पर आ गया था. अजय उर करिश्मा के बीच जब कुछ थी चल ही रहा था कि बीच में रवीना टंडन की एंट्री हो गई. फिर अजय का दिल रवीना पर आ फिसला जिसकी वजह से करिश्मा से ब्रेकअप हो गया.

शिल्पा शेट्टी

अक्षय और शिल्पा शेट्टी के लव फेयर के किस्से भी 90 के दशक में खूब चलते थे. आलम ये था कि इन दोनों के गुपचुप तरीके से सगाई कर लेने की ख़बरें भी आई थी. हालाँकि बाद में अक्षय का दूसरी एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ चक्कर चलने लगा था. ये बात शिल्पा को हजम नहीं हुई और उन्होंने अक्षय साथ ब्रेकअप कर लिया.

रवीना टंडन

शिल्पा से ब्रेकअप के बाद अक्षय का रवीना से अफेयर चल रहा था. हालाँकि फिर अक्षय का दिल दूसरी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना पर आ अटका और उन्होंने ट्विंकल से शादी करने के लिए रवीना को छोड़ दिया.

Back to top button