दिलचस्प

बहन की शादी में सानिया मिर्जा ने की खूब मस्ती, बारात को रोककर जीजा से मांग थे 3 लाख रुपए

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा की हाल ही में शादी हुई है और सोशल मीडिया पर इस शादी से जुड़ी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। अनम मिर्जा की शादी भारत के पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन के बेटे असदुद्दीन के साथ 11 दिसंबर को हैदराबाद के युगल गृह शहर में हुई है।

नेक में मांगे तीन लाख रुपए

अपने होने वाले जीजा से सानिया मिर्जा ने नेक के तौर पर 3 लाख रुपए की राशि मांगी थी। जी हां, बारात का स्वागत करते हुए सानिया मिर्जा ने अपने जीजा से नेक के तौर पर तीन लाख रुपए मांगे थे। वहीं पैसे ना देने पर सानिया मिर्जा ने मेहमानों को आगे ना जाने की धमकी भी दी थी।

जीजा के साथ हुई खूब नोकझोंक

बताया जा रहा है कि बारात का स्वागत करते हुए सानिया ने अपने जीजा के सामने तीन लाख रुपए की मांग रखी थी। हालांकि सानिया के जीजा ने इतनी बड़ी रकम देने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद सानिया ने बारात में आए महमानों को प्रवेश करने नहीं दिया। वहीं सानिया की जिद को देखते हुए शगुन की थाली में लड़के वालों की और से 30 हजार रुपए रखे गए थे। लेकिन सानिया अपनी जिद पर अड़ी रही और सानिया ने 30 हजार रुपए लेने से मना कर दिया। काफी देर तक हुई नोकझोंक के बाद लड़के वाले डेढ़ लाख रुपए देने के लिए राजी हुए। जिसके बाद सानिया ने भी अपनी जिद छोड़ दी और धूमधाम से अपने जीजा और बारातियों का स्वागत किया और उन्हें घर में प्रवेश करने दिया।

शोएब मलिक ने नहीं की शादी अटेंड

सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम मिर्जा की शादी में क्रिकेट, फिल्म और टेनिस जगत के कई सारे लोगों ने शिकरत की थी। वहीं अपनी बहन की शादी में सानिया मिर्जा ने बेहद ही सुंदर पोशक पहन रखी थी। इतना ही नहीं सानिया ने अपने बेटे के साथ खूब सारी फोटों भी क्लिक करवाई हैं। हालांकि इस शादी से सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक नदारत रहे। दरअसल शोएब मलिक इन दिनों Bangladesh Premier League खेल रहे हैं और इस लींग के कारण इस समय बांग्लादेश में हैं। मैच होने के कारक शोएब मलिक अपने परिवार की इस शादी में शामिल नहीं हो सके। गौर है कि शोएब मलिक एक पाकिस्तानी क्रिकेटर हैं और साल 2010 में सानिया ने शोएब मलिक से विवाह किया था। इस विवाह से इन्हें एक बेटा भी है।

बहन की शादी में की खूब मस्ती

सानिया मिर्जा अपनी बहन की शादी को लेकर काफी उत्सुक थी और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में सानिया शादी को बेहद ही एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं। शादी से जुड़ी तस्वीरों में सानिया बेहद ही सुंदर लग रही है और अपने बेटे के साथ मस्ती कर रही हैं।

गौर है कि सानिया मिर्जा एक प्रसिद्ध खिलाड़ी हैं और सानिया मिर्जा को भारत सरकार द्वारा पद्म श्री, पद्म भूषण और राजीव गांधी खेल रत्न अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। सानिया का नाम विश्व के प्रसिद्ध टेनिस खिलाड़ी में शुमार हैं।

Back to top button