बॉलीवुड

दूसरी शादी टूटने पर छलक ही उठा श्वेता तिवारी का दर्द, कहा- “5 साल में मेरे खानदान ने बस एक…

श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की सबसे मशहूर अभिनेत्री हैं. श्वेता तिवारी स्टार प्लस के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से मशहूर हुई थी. आज वह टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. पहले पति राजा चौधरी को तलाक देने के बाद उन्होंने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी रचाई थी. राजा से तलाक के वक्त उन्होंने आरोप लगाया था कि राजा उनसे मारपीट किया करते थे और आये दिन हंगामा खड़ा करते थे. हालांकि, बीते दिनों उन्होंने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर भी घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और बात थाणे तक पहुंच गयी थी. बता दें, श्वेता की पहली शादी साल 1998 में राजा चौधरी से हुई थी. श्वेता और राजा की एक बेटी भी हैं जिनका नाम पलक तिवारी है.

श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ भले ही अच्छी नहीं रही हो लेकिन प्रोफेशनल लाइफ में उन्होंने बहुत नाम कमाया है. श्वेता को आज घर-घर में लोग पहचानते हैं. हाल ही में श्वेता ने अपना 39वां जन्मदिन मनाया था. पति से अनबन की खबरें आने के बाद फिलहाल श्वेता अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ रह रही हैं. भले ही श्वेता ऊपर से खुद को स्ट्रांग दिखाती हों लेकिन एक महिला के लिए उसका घर टूटना क्या होता है उसका दर्द बयां नहीं किया जा सकता और वह भी एक नहीं दो-दो बार.

जब दूसरी बार कोई महिला शादी करती है तो वह चाहती है कि उसे दुनिया की सारी खुशियां मिले. उसे वह सब नहीं झेलना पड़े जो उसने अपनी पहली शादी में झेला था. लेकिन दूसरी शादी में भी उसे प्यार मिले ये जरूरी नहीं और इसका जीता जागता उदाहरण हैं श्वेता तिवारी. जरा सोचिये सेलिब्रिटीज के साथ ऐसा होता है तो फिर आम महिलाओं के साथ क्या-क्या होता होगा.

कहा- खानदान ने 5 सालों में केवल एक बार पूछा हाल

इन दिनों श्वेता अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘हम तुम और देम’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इस सीरीज में श्वेता पहली बार इंटिमेट सीन देती हुई नजर आएंगी. इसमें श्वेता के अपोजिट अक्षय ओबेरॉय दिखाई देंगे. हाल ही में श्वेता ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किये हैं. उन्होंने बताया कि इन मुश्किल भरे दिनों में उन्होंने खुद को कैसे संभाला.

श्वेता ने बताया, “मेरी बेटी पलक ने इन दिनों मेरा बहुत ध्यान रखा, जबकि मेरे खानदान ने 5 साल में बस एक ही बार मेरा हाल जाना है. लोगों के लिए यह कहना आसान होता है कि लड़की ने कुछ किया होगा या फिर उसकी ही कोई दिक्कत होगी जो दूसरी शादी भी नहीं चली. जब मेरा करियर उंचाई पर था तब मैंने शादी की थी”

श्वेता ने आगे कहा, “लोगों ने तब कहा था कि मेरा करियर खत्म हो चुका है. लेकिन मैंने कभी लोगों की सोच को खुद पर हावी नहीं होने दिया. मैं मां हूं और मुझे अपने बेटे और बेटी को बड़ा करना है. मुझे घर चलाना है इसलिए मैं कमजोर नहीं पड़ सकती. मेरी बेटी पलक ने मेरी मां बनकर मेरा ख्याल रखा”.

पढ़ें- 17 साल बाद कुछ ऐसी नजर आती हैं आपकी फेवरेट ‘कुमकुम’, वजन बढ़ने से झेलनी पड़ी ऐसी मुश्किलें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button