बॉलीवुड

सपोर्टिंग रोल के लिए भी तगड़ी फीस वसूलते हैं ये 8 सितारें, बॉबी देओल का चार्ज हैरान कर देगा

फिल्म में मुख्य भूमिका में भले ही लीड एक्टर और एक्ट्रेस हो लेकिन उनकी फिल्म की कहानी सपोर्टिंग कलाकारों के बिना अधूरी सी हैं. ये सपोर्टिंग एक्टर फिल्मों में जान डालने और उन्हें ज्यादा मनोरंजक बनाने का कम करते हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के मशहूर सपोर्टिंग कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं. इनमे से कुछ तो पहले लीड एक्टर भी हुआ करते थे लेकिन समय के बदलाव के चलते अब सह-कलाकार के रूप में काम करने को मजबूर हैं. हालाँकि कुछ ऐसे भी हैं जो शुरूसे सपोर्टिंग रोल कर रहे हैं लेकिन फिर भी दर्शकों के दिलो में बसते हैं. तो चलिए जानते हैं कि फिल्म में सपोर्टिंग रोल करने वाले ये कलाकार कितनी फीस लेते हैं.

अरसद वारसी

अरसद वारसी अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. मुन्ना भाई एमबीबीएस में उन्होंने जिस तरह से सर्किट का रोल निभाया था वो सच में काबिले तारीफ़ हैं. अरसद अक्सर मल्टीस्टार फिल्मों में सपोर्टिंग अभिनेता का किरदार निभाते हैं. इस काम के लिए वे लगभग 3 करोड़ रुपए लेते हैं.

रितेश देशमुख

हाल ही में ‘हाउसफुल 4’ में नजर आए रितेश कई फिल्मों में बतौर सह-कलाकार नज़र आ जाते हैं. रितेश कॉमेडी के साथ साथ ड्रामा भी अच्छे से कर लेते हैं. ‘मरजावा’ फिल्म में उन्होंने नाटे विलेन का किरदार कर सबको चौका दिया था. रितेश फिल्मों के लिए 3 से 4 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं.

बॉबी देओल

रेस 3 और हाउसफुल 4 से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले बॉबी देओल इन दिनों सपोर्टिंग रोल कर अपनी जीविका चलाने को मजबूर हैं. हालाँकि रेस 3 में सपोर्टिंग रोल के लिए भी बॉबी को पुरे 7 करोड़ रुपए मिले थे.

अनिल कपूर

अनिल कपूर एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने उम्र पर विजय हासिल कर ली हैं. फिल्मों में डेब्यू से लेकर वर्तमान समय तक वे जवान ही नज़र आते हैं. इसके साथ ही वो दमदार एक्टिंग भी करते हैं. वर्तमान में वे लीड हीरो भले ना हो लेकिन सपोर्टिंग रोल में भी धमाल मचा देते हैं. रेस 3 के सपोर्टिंग रोल के लिए अनिल को 8 से 9 करोड़ रुपए मिले थे.

कुणाल खेमू

सैफ अली खान के जीजा और सोहा अली खान के पति कुणाल खेमू अक्सर फिल्मों में सह-कलाकार की भूमिका ही निभाते हैं. इसके लिए वे 2 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं.

श्रेयस तलपड़े

श्रेयस फिल्मों में बड़े बिंदास तरीके से अभिनय करते हैं. वे अपने हर किरदार में जन फूंक देते हैं. अक्सर सपोर्टिंग रोल में नज़र आने वाले श्रेयस एक फिल्म का 2 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं.

संजय मिश्रा

ऑफिस ऑफिस टीवी सीरियल से फेमस हुए संजय मिश्रा इन दिनों फिल्मों में काफी सुर्खियाँ बटोर रहे हैं. उन्होंने अपने करियर में कई बड़ी फ़िल्में की हैं. उनका अभिनय करने का अंदाज़ लोगो का दिल जित लेता हैं. वे हर किरदार में घुस से जाते हैं. उनका प्रति फिल्म चार्ज 50 लाख रुपए हैं.

मुकेश तिवारी

गंगाजल हो या गोलमाल हर तरह की फिल्म और किरदार में मुकेश ढल जाते हैं. सह-कलाकार के रूप में वो हर फिल्म का 50 लाख रुपए लेते हैं.

वैसे इनमे से आपका सबसे फेवरेट कौन हैं हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button