रिलेशनशिप्स

ये 5 काम करोगे तो झट से पिघलेगा लड़की का दिल, दुसरे की GF भी करने लगेगी पसंद

गर्लफ्रेंड बनाना आज के समय में बहुत मुश्किल काम हैं. खासकर आप से सच्चा प्यार करने वाली लड़कियां ढूंढना इतना आसान नहीं हैं. कई लड़कों को तो यही बात समझ नहीं आती कि आखिर इन लड़कियों को इम्प्रेस कैसे किया जाए. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिनके ऊपर लड़कियों का दिल जल्दी पिघल जाता हैं. यदि आप उनके साथ ये काम करते हैं तो दुसरे की गर्लफ्रेंड भी आपकी हो जाएगी. लड़कियों को समझना वैसे भी बहुत मुश्किल काम होता हैं. हालाँकि कुछ चुनिंदा चीजें हैं जिन्हें समझ आप उनके दिल में बस सकते हैं. आज हम उन्ही पर चर्चा करेंगे.

रोता लड़का:

लड़ियाँ बड़ी ही भावुक होती हैं. उन्हें रोते हुए लड़के बड़े पसंद आते हैं. उनका मानना होता हैं कि ऐसे लड़के भावनाओं की ज्यादा क़द्र करते हैं. लड़कियों का दिल भी सॉफ्ट होता हैं. ऐसे में यदि वो कोई रोता हुआ लड़का देखे तो उसके प्रति केयरिंग नेचर अपना लेती हैं. इसलिए जब भी किसी लड़की के दिल में जगह बनानी हैं तो अपनी भावनाओं को छिपा कर ना रखे, उसे खुलकर बाहर आने दे.

सरप्राइज गिफ्ट:

तोहफें लेने किसे पसंद नहीं होता हैं. खासकर लड़कियों को गिफ्ट्स बड़े पसंद आते हैं. अब किसी विशेष दिन जैसे बर्थडे, वेलंटाइन इत्यादि मौके पर तो लड़कियों को पहले से उम्मीद रहती हैं कि गिफ्ट मिलेगा. हालाँकि यदि आप उन्हें बिना किसी विशेष दिन के ऐसे ही कोई बड़ा सा तोहफा सरप्राइज गिफ्ट के रूप में दे तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. ये लड़कियों के दिल में जगह बनाने का सबसे बढ़िया तरीका होता हैं.

शॉपिंग:

शॉपिंग करना हर लड़की को अच्छा लगता हैं. यदि आप किसी भी लड़की से कहोगे कि मुझे शॉपिंग करनी हैं साथ में चलो तो वो कभी मना नहीं करेगी. आप उनकी चॉइस की हेल्प अपनी शॉपिंग के लिए भी कर सकते हैं. यदि लड़की आपके लिए स्पेशल हैं तो उसे भी शॉपिंग करवा सकते हैं. कुल मिलकर लड़की आपको एक बार डेट पर जाने से मना कर देगी लेकिन शॉपिंग पर जाने को ना नहीं कहेगी. इस तरह आप इसे ही डेट में कन्वर्ट कर सकते हैं.

केयरिंग:

केयरिंग नेचर वाले लड़के लड़कियों को बड़े पसंद आते हैं. आमतौर पर होता ये हैं कि लड़कियां ही लड़कों के प्रति एक्स्ट्रा केयर बरतती हैं. लेकिन यदि लड़के भी इसी तरह लड़की की हर छोटी बड़ी चीज का ख्याल रखने लग जाए तो आप उनके दिल में ख़ास जगह बना सकते हैं.

वेल ड्रेस्ड:

आपको ये बात थोड़ी अजीब लगे लेकिन लड़कियों को वैसे लड़के ज्यादा पसंद हैं जिनका फेशन सेन्स अच्छा होता हैं. जो अपने लुक और कपड़ों का सही चुनाव करते हैं. लड़कियां मुंह पर चाहे ना बोले लेकिन अंदर से उन्हें बिना ड्रेसिंग स्टाइल में रहने वाले लड़के कम ही पसंद आते हैं.

बस यदि आप इन सभी टिप्स को अपना लोगे तो लड़कियों के दिल में जगह बनाने में देर नहीं लगेगी. यदि आपको ये टिप्स पसंद आई तो इन्हें दूसरों के साथ भी शेयर करे ताकि वो बेचारे सिंगल लोग भी गर्लफ्रेंड बना सके.

Back to top button