बॉलीवुड

कुछ ही दिनों की शादी से परेशान हुई राखी सावंत, कर रही है लोगों से शादी ना करने की रिक्वेस्ट

राखी सावंत चर्चा में बने रहने के लिए सभी तरह के हथकंडो का इस्तेमाल करती रहती हैं. कभी राखी सावंत बिग बॉस को पहला पति कहती हैं तो कभी अकेले ही हनीमून पर जाने को तैयार हो जाती हैं. राखी अक्सर अपने अतरंगी बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. राखी सावंत के अजीबोगरीब बयान और हरकतें उन्हें हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बनाये रखते हैं. खासकर इनके बयान हमेशा विवादास्पद रहते हैं. राखी सावंत पिछले काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है. अब एक बार फिर से राखी सावंत ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वीडियो पोस्ट किए हैं. राखी सावंत के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट देखने के बाद यह साफ पता चल रहा है कि वह अपनी शादी से बहुत दुखी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए इस वीडियो में राखी सावंत सभी लोगों से शादी न करने की रिक्वेस्ट कर रही हैं. हम आपको बता दें राखी सावंत का ये एक टिक टॉक वीडियो है. सोशल मीडिया पर राखी को इस वीडियो के लिए यूजर्स मिलीजुली प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. जहां कुछ लोग राखी से ऐसी अपील करने का कारण पूछ रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे टिकटोक वीडियो होने की वजह से सीरियसली नहीं ले रहे हैं. हम आपको बता दें जिस समय से राखी सावंत की दुल्हन की तरह सजी संवरी पिक्चर्स लोगों के सामने आई है तभी से वह अक्सर अपनी शादी को लेकर बात करती नजर आती रहती हैं. वैसे अभी तक राखी सावंत के पति की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


राखी द्वारा पोस्ट किए गए इस लेटेस्ट वीडियो को देखने के बाद अंदाज लगाए जा रहे हैं कि उनके और उनके पति के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है और राखी अपनी शादी से बहुत दुखी हो गई हैं. इसके अलावा राखी ने एक दूसरा वीडियो भी अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किए है. इस वीडियो में राखी दिल तुझको दिया फिल्म का गाना थोड़ा सा प्यार प्ले होता है. वही दूसरे वीडियो में राखी कह रही हैं कि उनके सपने में भगवान आए थे और उन्होंने कहा कि मेरे सभी फॉलोअर्स को मेरा प्रवचन सुनना चाहिए. जिससे उन्हें स्वर्ग की प्राप्ति होगी. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि राखी सावंत ने इसी साल 28 जुलाई को मुंबई के जेडब्ल्यू मैरियट होटल में सीक्रेट शादी की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


इस शादी में दोनों की फैमिली और नजदीकी दोस्त शामिल हुए थे.अभी कुछ दिनों पहले ही राखी सावंत अपनी आने वाली फिल्म ‘मुद्दा 370 जे ऐंड के’ का प्रमोशन करने दिल्ली गयी थी. इस मौके पर राखी ने एक इंटरव्यू में ने कहा कि उनके पति रितेश, उनके नाम की वजह से मशहूर नहीं फेमस होना चाहते. इसीलिए राखी और उनके पति ने बिग बॉस के घर में जाने के इन्विटेशन को भी ठुकरा दिया. राखी सावंत पहले भी कलर्स चैनल पर आने वाले रियेल्टी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं.

Back to top button