दिलचस्प

पहले की हिना खान को पहचानना था मुश्किल, फेमस होने के बाद ऐसे बदला लुक और बन गयी स्टाइल आइकॉन

बिग बॉस 11 की रनर अप रह चुकी हिना खान छोटे पर्दे की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. हिना खान को पॉपुलरिटी स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली. इस सीरियल के बाद वह घर-घर में अक्षरा नाम से जानी जाने लगीं. हाल ही में शुरू हुए शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में हिना ने कोमोलिका का किरदार निभाया था. लेकिन अपनी आगामी फिल्म ‘लाइन्स’ की वजह से उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा.

हाल ही में हिना ने कांस फिल्म फेस्टिवल में भी जमकर जलवे बिखेरे थे. यह पहली बार था जब कोई टीवी एक्ट्रेस कांस में अपने फिल्म को रिप्रजेंट करने गयी थी. हालांकि, इस दौरान उन्हें कुछ आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी लेकिन उन्होंने सभी आलोचनाओं का बखूबी सामना किया. हिना खान कभी अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ न्यूयॉर्क में वेकेशन मनाने को लेकर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं तो कभी अपने कपड़ों और बयानों को लेकर.

हिना खान ने वैसे तो अपने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से प्रसिद्धि तो हासिल कर ही ली थी. लेकिन इस दौरान उनकी छवि एक बहु-बेटी के रूप में बनी थी जो सलवार सूट या फिर साड़ी पहनती है. लेकिन जब हिना बिग बॉस 11 में बतौर कंटेस्टेंट बनकर आयीं तो उन्होंने अपनी छवि तोड़ दी. बिग बॉस 11 के घर में हिना सबसे स्टाइलिश कंटेस्टेंट के तौर पर उभरीं और उनके लुक को सभी ने पसंद किया. इतना ही नहीं बिग बॉस के घर में हिना को फैशनइस्ता का भी ख़िताब मिला.

आज आपको जानकर हैरानी होगी कि हिना की गिनती एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं में की जाती है. आज उनके फैशन सेंस को लड़कियां फॉलो करती हैं. सिंपल सीधी-सादी बहु से हिना का ये ग्लैमरस अवतार वाकई देखने लायक है. सीरियल में दुबली पतली सी दिखने वाली यह अभिनेत्री कब हॉट बॉम्बशेल बन गयी, पता ही नहीं चला. आज हिना काफी लड़कियों की स्टाइल आइकॉन हैं.

लेकिन आपको बता दें आज से 9-10 साल पहले हिना बिलकुल भी ऐसी नहीं दिखती थीं. आप उनकी पहले की फोटोज को देखे लेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे. पहले की तस्वीरों को देखने के बाद आप पाएंगे कि हिना की पूरी काया पलट हो चुकी है. पहले की तस्वीरों से उनकी मौजूदा लुक की तुलना करने पर जमीन आसमान का अंतर नजर आता है.

बता दें, हिना का जन्म श्रीनगर में हुआ था. उन्होंने गुरुग्राम के एक कॉलेज से अपनी एमबीए की डिग्री ली थी. पहले हिना का एक्टिंग में करियर बनाने का कोई मन नहीं था. पहले तो वह एक पत्रकार बनना चाहती थीं. फिर बाद में उन्होंने एयर होस्टेस की ट्रेनिंग के लिए अप्लाई भी किया पर बीमारी के चलते कोर्स में एडमिशन नहीं ले पायीं. उनकी किस्मत में शायद अभिनय क्षेत्र में ही आना लिखा था, तभी तो उनका चयन ऑडिशन के तुरंत बाद ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में बतौर लीड एक्ट्रेस हो गया.

करियर के शुरूआती दिनों में हिना का नाम अली मर्चेंट और सीरियल के डायरेक्टर संजीव बालियान के साथ जुड़ा. लेकिन जैसा कि सभी जानते हैं इन दिनों हिना रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं. अपने रिलेशनशिप का खुलासा उन्होंने बिग बॉस के दौरान किया था. बात करें वर्क फ्रंट की तो हिना के पास बॉलीवुड के कुछ प्रोजेक्ट्स हैं और प्रियांक के साथ उनका एक गाना ‘रांझणा’ रिलीज़ होने जा रहा है, जिसे अरिजीत सिंह ने गाया है.

पढ़ें- इस टीवी एक्ट्रेस ने बाथरूम में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button