विशेष

लगातार जारी है हार्दिक पांड्या की मस्ती, अब इन दो अभिनेत्रियों को कहा जा रहा है उनकी गर्लफ्रेंड

इंडियन क्रिकेट टीम के हरफनमौला प्लेयर हार्दिक पांड्या अपनी लव वाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार भी हार्दिक पांड्या इसी कारण से चर्चा में बने हुए हैं. खबरों के मुताबिक हार्दिक आजकल डीजे वाले बाबू फेम अभिनेत्री नताशा स्तानकोविक को डेट करने से पहले इश्क अभिनेत्री अमायरा दस्तूर को डेट कर रहे थे. हार्दिक पांड्या के 25 वें जन्मदिन पर भी अमायरा दस्तूर शामिल हुई थी. हार्दिक पांड्या ने अभी तक अमायरा के साथ अपने रिश्ते को लोगों के सामने जाहिर नहीं किया है, पर उनका यह रिश्ता लोगों से छुपा भी नहीं था. कुछ समय के बाद इन दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया.

इसी बीच हार्दिक पांड्या और नताशा स्तानकोविक अपने-अपने व्यस्त शेडूल से कुछ वक्त निकाला और छुट्टियां मनाने के लिए दुबई चले गए. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब हार्दिक पांड्या और नताशा एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी कई बार दोनों को मुंबई में एक साथ देखा जा चुका है. खबरों के अनुसार हार्दिक बहुत जल्द नताशा के बारे में अपने घर पर बात कर सकते हैं. हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं. आज हम आपको हार्दिक पांड्या नताशा और अमायरा की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो उनके इंस्टाग्राम हैंडल से ली गई हैं.

अगर हम नताशा के फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो वह इमरान हाशमी के साथ फिल्म “मिस्टर एक्स” में दिखाई दे चुकी हैं. हम आपको बता दें नताशा फिल्मों के साथ-साथ हाल में ही स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो “नच बलिए नाइन” में भी नजर आई थी. इसके अलावा नताशा बिग बॉस 8 में भी हिस्सा ले चुकी हैं. फिल्म इंडस्ट्री में नताशा को 2013 में आई फिल्म “सत्याग्रह” में पहली बार काम करने का मौका मिला था. यह फिल्म प्रकाश झा के निर्देशन में बनाई गई थी. जिसमें नताशा ने एक आइटम नंबर किया था. जिसमें उनके साथ अजय देवगन थे.

इसके अलावा नताशा ने गायक बादशाह के म्यूजिक वीडियो डीजे वाले बाबू में भी काम किया था. जिसके बाद नताशा लोगों के बीच मशहूर हो गई थी. नताशा मूल रूप से सरबिया की रहने वाली हैं. इनका नाम प्रियांक शर्मा के साथ भी जुड़ चुका है. प्रियंक शर्मा बिग बॉस 11 का हिस्सा रह चुके हैं. ऐसा माना जा रहा है कि हार्दिक पांड्या एक्ट्रेस नताशा स्तानकोविक के साथ अपने रिलेशन को लेकर बहुत सीरियस है. वैसे हार्दिक पांड्या का नाम इससे पहले भी बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और ईशा गुप्ता के साथ भी जुड़ चुका है. हार्दिक पांड्या काफी लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं. कमर के निचले हिस्से में दर्द होने की वजह से उन्होंने लंदन में सर्जरी करवाई. वर्ल्ड कप के बाद वह वेस्टइंडीज दौरे पर भी नहीं जा पाए थे. जबकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने के बाद वह अपनी सर्जरी कराने लंदन चले गए थे.

Back to top button