बॉलीवुड

तैमुर के बाद दूसरा बच्चा कब होगा? करीना ने बताई अपनी और सैफ की प्लानिंग

16 अक्टूबर 2012 को करीना कपूर और सैफ अली खान शादी के बंधन में बंधे थे. इस शादी से कई लोगो को आश्चर्य हुआ था. इसकी वजह ये थी कि सैफ अली खान की ये दूसरी शादी थी. इसके पहले उन्होंने अमृता सिंह से ब्याह रचाया था. हालाँकि दोनों का बाद में तलाक हो गया था. इसके बाद ‘टशन’ फिल्म की शूटिंग के दौरान सैफ और करीना की नजदीकियां बढ़ने लगी थी. उधर करीना और शाहिद कपूर भी रिलेशन में हुआ करते थे. हालाँकि करीना का दिल सैफ पर आने की वजह से शाहिद के साथ उनका ब्रेकअप हो गया. ये दोनों अपनी शादी को लेकर जितना ज्यादा उत्साहित थे उससे कही ज्यादा नर्वस भी थे. आलम ये था कि मीडिया की नजरों से बचने के लिए दोनों ने घर से भागकर शादी करने तक का प्लान बना लिया था. हालाँकि बाद में दोनों ने अपने घर की छत पर ही बहुत कम लोगो की उपस्थिति में शादी रचाई थी.

इस शादी के चार साल बाद यानी 2016 में करीना और सैफ के घर तैमुर अली खान का जन्म हुआ था. पैदा होने के बाद से ही तैमुर एक सोशल मीडिया संसेशन बन गया था. मीडिया में हर जगह उसकी डेली लाइफ से जुड़ी चीजें चलने लगी थी. देखते ही देखते तैमुर बॉलीवुड का नंबर 1 स्टार किड भी बन गया. अब तैमुर लगभग 3 साल का होने को आया हैं. ऐसे में करीना और सैफ के फैंस ये जानने को बड़े उत्सुक हैं कि करीना के घर एक बार फिर से बच्चों की किलकारियां कब गूंजेगी? सभी चाहते हैं कि तैमुर को जल्द ही साथ खेलने के लिए एक भाई या बहन मिल जाए. करीना और सैफ की दुसरे बच्चे को लेकर क्या फैमिली प्लानिंग हैं ये जानने को कई लोग बेताब हैं.

अब हाल ही में करीना ने मुंबई मिरर को एक इंटरव्यू दिया हैं. इस इंटरव्यू के दौरान करीना ने अपने दुसरे बच्चे की प्लानिंग को लेकर खुलासा किया हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं करीना कपूर इन दिनों अक्षय कुमार के साथ ‘गुड न्यूज़’ नाम की फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में करीना एक गर्भवती महिला का किरदार निभा रही हैं. ऐसे में इंटरव्यू के दौरान करीना से पूछा गया कि वे रियल लाइफ में ‘गुड न्यूज’ कब दे रही हैं. यानी कि तैमुर के बाद दुसरे बच्चे को लेकर उनका या प्लान हैं. इस सवाल पर करीना ने अपना और सैफ का प्लान शेयर करते हुए बताया कि फिलहाल तो हम दोनों का अपने परिवार को बढ़ाने का कोई इरादा नहीं हैं. अभी हम तीन लोग ही फैमिली में हैं.

करीना की इस बात से साफ़ जाहिर हैं कि वे फिलहाल दुसरे बच्चे की प्लानिंग नहीं कर रही हैं. शायद वो अभी अपने करियर पर और फोकस रहना चाहती हैं या फिर तैमुर के बड़े होने का इंतज़ार कर रही हैं. खैर ये उनकी निजी लाइफ और फैसला हैं. हालाँकि जब भी करीना अपने दुसरे बच्चे की प्लानिंग करेगी तो यक़ीनन उनका दूसरा बेटा या बेटी तैमुर से भी ज्यादा पॉपुलर हो सकता हैं. वैसे आप लोग तैमुर का एक भाई चाहते हैं या बहन हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button