बॉलीवुड

पापा बनने की जल्दी में हैं रणवीर सिंह, कहा- ‘मुझे अभी अपने बच्चे के साथ…’

बॉलीवुड के सुपरहीरो कहे जाने वाले रणवीर सिंह आए दिन कुछ न कुछ नया करते हुए नज़र आते हैं, जिसकी वजह से वे लगातार सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म 83 को लेकर बहुत ही ज्यादा बिजी हैं। इसी कड़ी में ढेर सारे कार्यक्रम में जाते हुए भी नजर आ रहे हैं, जहां वे न सिर्फ अपनी फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं, बल्कि अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में भी खुलकर बात करते हुए नज़र आए। इसी दौरान उन्होंने अपने बच्चे के बारे में भी बात की।


बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह हाल ही में एक कार्यक्रम में पहुंचे, जहां पर उनसे उनके बच्चे के बारे में सवाल पूछा गया, जिसका जवाब उन्होंने एक बार फिर से अपने ही अंदाज में दिया। इस दौरान उन्होंने एक जवाब दिया, जिसकी वजह से वे सुर्खियों में आ गए। बता दें कि एक्टिंग के अलावा रणवीर सिंह अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ही ज्यादा जबरदस्त है। इतना ही नहीं, वे अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ चटपटा लेकर आते ही रहते हैं।
पापा बनने की क्यों है जल्दी?


कार्यक्रम में जब रणवीर सिंह से उनके पैरेंट्स बनने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि मैं भी चाहता हूं कि मेरा बच्चा बहुत ही जल्द इस दुनिया में आए। दरअसल, इसके पीछे का कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि मैं अपने बच्चे के साथ खूब खेलना चाहता हूं और उसके साथ खूब क्वालिटी टाइम बिताना चाहता हूं, इसीलिए मैं उसे इस दुनिया में जल्दी बुलाना चाहता हूं, ताकि जल्दी से उसके साथ खेल सकूं। मतलब साफ है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों फैमिली प्लानिंग में लगे हुए है।

उड़ चुकी है दीपिका पादुकोण की प्रेगनेंसी की खबरें


बताते चलें कि भले ही अब जाकर रणवीर सिंह ने अपने बच्चे को लेकर खुलकर बात की हो, लेकिन सोशल मीडिया पर आए दिन दीपिका पादुकोण की प्रेगनेंसी की खबरें वायरल होती रहती हैं, जिसमें कितनी ज्यादा सच्चाई है, इसके बारे में फिलहाल कहना जल्दबाजी है, क्योंकि दोनों ही इस खबर को झूठला चुके हैं। खैर, अब जब दोनों ही अब एक बच्चा चाहते हैं, तो इनके फैंस को बहुत ही जल्द कोई गुड न्यूज मिल सकती है।
फिल्म 83 में दोनों आएंगे साथ नज़र
साल 2018 में शादी करने के बाद पहली बार स्क्रीन पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ नज़र आएंगे, जिसकी वजह से उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण  फिल्म 83 में नज़र आएंगे, जो कि वर्ल्ड कप पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में रहेंगे, तो वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी के किरदार में रहेंगे, ऐसे में ये जोड़ी स्क्रीन पर भी पति और पत्नी का किरदार निभाती हुई नज़र आएगी। ये फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होगी।

Back to top button