विशेष

शराब के नशे में धुत्त सिपाही की हरकत से गुस्साई महिला ने जड़े थप्पड़…. वीडियो वायरल!

दुनियाँ के कुछ देशों में पुलिस वाले सच में अपनी जिम्मेदारी का पालन करते हैं और जनता की सेवा करते हैं। जबकि कुछ देश ऐसे हैं, जहाँ पुलिस वाले जनता के साथ ही गुंडागर्दी करते हैं। इनमे से भारत भी एक है। यहाँ के पुलिस वाले जनता की रक्षा करने की बजाय उन्ही के साथ बदसलूकी करने लगते हैं। आये दिन किसी ना किसी पुलिस वाले की घटिया हरकत जनता के सामने आ जाती है। अभी हाल ही में एक ऐसा ही माला देखा गया है।

सिपाही ने दिए महिला को अश्लील ऑफर:

दरअसल यह मामला कही और का नहीं बल्कि गुजरात के अहमदाबाद शहर का है। वहाँ एक शराब के नशे में धुत्त सिपाही ने महिला के साथ केवल बद्तमीजी ही नहीं की बल्कि उसे अश्लील ऑफर भी दिए। पुलिस वाले की बात सुनकर महिला अपना गुस्सा रोक नहीं पायी और मौके पर ही पुलिस वाले को थप्पड़ जड़ दिए। आपको जानकर हैरानी होगी कि महिला अकेले ही पुलिस वाले की वर्दी पकड़कर सड़क पर खींचकर लायी और उसे थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए। जानकारी के अनुसार यह घटना सोमवार की है। आपको बता दें पीड़िता घटनास्थल के पास में ही सब्जी की रेहड़ी लगाती है।

सिपाही ड्यूटी के समय था नशे में धुत्त:

दोषी सिपाही अमृतजी खाटूजी को ट्रैफिक कंट्रोल की ड्यूटी पर लगाया गया था। वह ड्यूटी पर बहुत ज्यादा नशा करके गया था। सिपाही ने महिला के साथ बद्तमीजी की और उसके सामने भद्दा प्रस्ताव रखा, जिससे महिला को गुस्सा आ गया। इस समय महिला द्वारा सिपाही की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

दोषी सिपाही को तत्काल प्रभाव से किया गया बर्खास्त:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से महिला सिपाही के कालर को पकड़कर उसे सड़क पर ले आयी और जमकर थप्पड़ जड़ दिए। पास में ही खड़ी भीड़ सिपाही के पैंट को उतारने की बात भी कर रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन ने भी तेजी दिखाते हुए दोषी सिपाही को गिरफ्तार करके उसे सस्पेंड कर दिया।

वीडियो देखें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close