ब्रेकिंग न्यूज़

खुलासा : NDTV वाले रवीश कुमार का भाई और कांग्रेसी नेता बृजेश पांडेय चला रहा था सेक्स रैकेट!

नई दिल्ली – NDTV के रवीश कुमार जो पत्रकार कम वामपंथी ज्यादा लगते हैं और अक्सर मोदी, सरकार और देश विरोधी बातें करते हैं। इनका पूरा नाम रविश कुमार पांडे है और ये बिहार के मोतिहारी के रहने वाले हैं और जाति से ये भूमिहार हैं। लेकिन खुद को एक वामपंथी दिखाने के लिए रवीश अपने नाम के आगे पांडेय नहीं लगाते हैं। ये एक ऐसे पत्रकार हैं जिन्होंने देश के पत्रकारों कि छवि को धुमिल किया है। ये कभी बेवजह पैसे के लिए लाइन में लगे लोगों को सरकार के प्रति भड़काने का काम करते दिखते हैं तो कभी कश्मीर के पत्थर बाजों का समर्थन करते। Ravish Kumar Brother Sex Racket.

 

रवीश कुमार के भाई पर लगा सेक्स रैकेट चलाने का आरोप –

Ravish Kumar Brother Sex Racket

अभी कुछ दिन पहले ही रवीश कुमार के भाई बृजेश पांडेय जो की कांग्रेस के टिकेट पर बिहार में चुनाव भी लड़ चूके हैं। बृजेश ने बिहार में कांग्रेस नेता की बेटी का बलात्कार किया। जिसके बारे में लड़की ने निखिल प्रियदर्शी और एक कांग्रेस नेता पर बलात्कार का आरोप लगाया है। लड़की ने इस बात का भी खुलासा किया है कि बृजेश कुमार पांडे अपने अन्य साथियों के साथ सेक्स रैकेट भी चलाता है, और राज्य के बड़े-बड़े नेताओं को लड़कियां सप्लाई करता है।

कांग्रेस का नेता रह चुका है बृजेश पांडे –

आपको बता दें कि सेक्स रेप का आरोपी और रवीश कुमार का भाई बृजेश पांडे कांग्रेस का नेता भी रह चुका है और उसने कांग्रेस के टिकट पर बिहार में चुनाव लड़ा है। ऐसा कहा जा रहा है कि रवीश कुमार और उसके शुभचिंतक कोशिश कर रहे हैं कि यह मामला मीडिया में न आने पाए। इसके लिए उन्होंने लगभग सभी अखबारों और चैनलों के संपादकों से इस मालले को दबाने के लिए बात की है। इस मामले को सामने आए 2-3 दिन हो गए हैं, लेकिन किसी भी लोकल या नेशनल अखबार या न्यूज चैनल ने इस खबर को नहीं दिखाया है।

गौरतलब है कि नोटबंदी के बाद सरकार ने NDTV पर उड़ी हमले के दौरान गलत ढंग से रिपोर्टिंग करने पर बैन लगी दिया था जिसको लेकर देश में काफी बवाल हुआ।

Related Articles

Close