ब्रेकिंग न्यूज़

सपाईयों की हरकतों से परेशान हुईं डिंपल भाभी, कहा – भैया से करूंगी तुम लोगों की शिकायत! – देखें वीडियो

इलाहाबाद – इस बार के विधानसभा चुनावों में राजनीति अपने पूरे रंग में है। उत्तर प्रदेश में तो इसकी गर्मी कुछ ज्यादा ही है यहां चुनावी दंगल में दिगग्ज अपने पूरे चरम पर हैं। सपा, बपसा और भाजपा जैसे राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपना पूरा दम झोंक दिया है। भाजपा की ओर से प्रचार की कमान पीएम मोदी और अमित शाह ने तो कांग्रेस सपा गठबंधन की कमान राहुल और अखिलेश ने संभाल रखी है। यूपी में तीन चरणों के मतदान हो चुके हैं और चौथे चरण का मतदान कल होना है जिसके कारण प्रचार का आज आखिरी दिन है। Dimple yadav gets angry with sp workers.

कार्यकर्ताओं के कारण डिंपल भाभी हुई परेशान –

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन कि ओर से प्रचार के मैदान में अखिलेश यादव और राहुल गांधी हैं तो वहीं उनका साथ देने के लिए अखिलेश यादव की पत्‍नी डिंपल यादव भी समाजवादी पार्टी के कैंडिडेट्स के प्रचार में लगी हुई हैं। इसी क्रम में सोमवार को डिंपल ने हन्डिया और इलाहाबाद में रैली की और जनता को संबोधित किया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में उन्हें देखने, उनके साथ सेल्फी लेने और उनके साथ वीडियो बनाने का जुनून भी देखा गया, जिसके कारण डिंपल को काफी परेशानी हुई।

Dimple yadav gets angry with sp workers

डिंपल यादव को देख बेकाबू हुए कार्यकर्ता –

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच डिंपल भाभी के रुप में लोकप्रिय डिंपल यादव को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने कल पहले हन्डिया में और फिर इलाहाबाद के ट्रांसपोर्ट नगर में जनसभा को संबोधित किया। इन दोनों ही जगहों पर डिंपल ने कई बार मंच से इशारा करते हुए कार्यकर्ताओं को मंच से दूर रहने के लिए कहा, लेकिन जब युवा कार्यकर्ता नहीं माने तो डिंपल ने उनमें से ज्यादा हुडदंग मचाने वालों की पहचान करने लगीं। जब इसके बाद भी कार्यकर्ता नहीं माने तो अंत में डिंपल यादव को यह भी कहना पड़ा कि वो उन लोगों के नाम भईया को बताएंगी और उनसे शिकायत करेंगी। जब इस बारे में एसपी कार्यकर्ताओं से पूछा गया तो कार्यकर्ता नाराज़ हो गए।

देखें कैसे डिंपल ‘भाभी’ के लिए परेशानी का कारण बने ‘फैन सपाई’ –

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close