बॉलीवुड

क्रिकेटर से सिंगर बने धोनी, बीवी साक्षी के लिए रोमांटिक अंदाज़ में गाया गाना, देखे Video

रिश्तों में सामने वाले के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए की गई छोटी छोटी चीजें बहुत ज्यादा मायने रखती हैं. आपके पास दुनियां की कितनी भी दौलत और सफलता क्यों ना हो लेकिन जब तक आपका पार्टनर आपके लिए कुछ ख़ास और रोमांटिक नहीं करता हैं तब तक आप दिल से खुश नहीं होते हैं. एक सफल शादी के पीछे यही छोटी छोटी लेकिन अहम चीजें मायने रखती हैं. क्रिकेट की दुनियां के सबसे चहेते खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी शायद ये बात अच्छे से जानते हैं. यही वजह हैं कि शादी के 9 सालों बाद भी वो अपनी पत्नी साक्षी को इम्प्रेस करना नहीं छोड़ते हैं.

धोनी और साक्षी दो ऐसे सेलिब्रिटी कपल हैं जिन्हें मीडिया की लाइम लाइट से दूर ही रहना पसंद हैं. वे अपने रिश्ते और प्यार का मीडिया के सामने शो ऑफ नहीं करते हैं. हालाँकि आज के सोशल मीडिया के जमाने में धोनी के चाहने वाले उनकी निजी जिंदगी के खुबसूरत और अच्छे पलों को ढूंढ निकलते हैं. धोनी की पर्सनल लाइफ और उनके परिवार से जुड़ी बातें कहीं से भी मीडिया के पास आ ही जाती हैं. लोग धोनी को सिर्फ इसलिए पसंद नहीं करते कि वे एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं बल्कि उन्हें दिल से इसलिए भी चाहते हैं कि वो एक अच्छे इंसान हैं.

धोनी को जमीन से जुड़ा इंसान कहा जा सकता हैं. उन्हें अपने सफल या अमिर होने का कोई घमंड नहीं हैं. वे जब भी किसी से मिलते हैं तो उनका स्वभाव बड़ा विनम्र होता हैं. वैसे धोनी काफी देसी भी हैं. वे कई ऐसी चीजें करते हैं जो लोगो का दिल जित लेती हैं. अपनी गाड़ी खुद साफ़ करने से लेकर जमीन पर कहीं भी लेट जाने तक धोनी की ये बातें फैंस को बहुत पसंद आती हैं. अब इसी कड़ी में धोनी का एक और जेश्चर भी लोगो का दिल जित रहा हैं.

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो बड़ा तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में धोनी हाथ में माइक लिए गाना गाते नज़र आ रहे हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि वे ये गाना अपनी बीवी साक्षी को देखते हुए रोमांटिक अंदाज़ में गाते हैं. इस विडियो को इन्स्टाग्राम पर प्रीती सिमोस ने शेयर किया हैं. बता दे कि प्रीति धोनी और साक्षी दोनों की कॉमन फ्रेंड हैं. इस विडियो को शेयर करते हुए प्रति लिखती हैं “चेतावनी: आप ये विडियो अपनी रिस्क पर ही देखे.. बहुत ज्यादा टेलेंटेड मिस्टर माही ये विडियो पोस्ट करने के लिए मुझे मारना मत. पर ये आवाज़ शेयर करने लायक हैं. साक्षी तुम्हारा विडियो भी जल्द आ रहा हैं.

गौरतलब हैं कि धोनी और साक्षी ने 4 जुलाई 2010 को शादी रचाई थी. इस शादी से दोनों के एक प्यारी बेटी भी हुई जिसका नाम इन्होने जीवा रखा हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि धोनी और साक्षी दोनों ही सेम स्कूल में पढ़ा करते थे. इन दोनों के पिता भी एक ही कंपनी में थे. बाद में साक्षी देहरादून शिफ्ट हो गई थी. हालाँकि बाद में कोलकाता के ताज बंगाल होटल (जहाँ साक्षी इंटर्नशिप कर रही थी) धोनी और साक्षी की दोबारा मुलाकात हुई. इसके बाद फिर से ये दोस्ती गहरी हुई और इनके बीच प्यार भी हो गया.

Back to top button