बॉलीवुड

अपनी उम्र से 13 साल बड़ा पति, 2 बच्चों की मां…उम्र सिर्फ 24 साल पर खूबसूरती ऐसी की सभी लोग है दीवाने

शाहिद कपूर बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता है. इन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. शाहिद कपूर की पत्नी का नाम मीरा राजपूत है. मीरा राजपुत फिल्मी दुनिया से ताल्लुक नहीं रखती हैं फिर भी इन्हें सभी लोग जानते हैं. मीरा राजपूत इतनी ज्यादा ग्लैमरस और स्टाइलिश है कि सभी लोग इनके दीवाने हैं. शाहिद कपूर की हॉट लुकिंग वाइf मीरा राजपूत आजकल सोशल मीडिया पर बहुत मशहूर हो चुकी हैं. आइए जानते हैं इनके बारे में कुछ विशेष बातें…..

मीरा राजपूत का जन्म 7 सितंबर 1994 को हुआ था. आज के समय में इनकी उम्र 24 साल है. मीरा राजपूत दिल्ली की रहने वाली है. 2015 में मीरा ने 38 वर्षीय शाहिद कपूर के साथ शादी रचाई थी. बॉलीवुड में शाहिद और मीरा राजपूत की जोड़ी बेस्ट कपल में से एक मानी जाती है. सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं, पर मीरा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं ये अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपने प्रशंसकों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं.

हम आपको बता दें कि इस हैप्पी कपल के दो बच्चे हैं. जिनमें से एक लड़का और एक लड़की है. हाल ही में मीरा ने एक बच्चे को जन्म दिया. शाहिद और मीरा के बेटे का नाम जैन कपूर और बेटी का नाम मीशा कपूर है. बेटे को जन्म देने के बाद सिर्फ 2 महीने में मीरा ने अपनी बॉडी को स्लिम ट्रिम कर लिया. जिसे देखकर उनके प्रशंसक हैरान रह गए. मीरा स्लिम रहने और अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए रोजाना जिम में वर्कआउट करती हैं और खुद को स्लिम और खूबसूरत बनाने के लिए बहुत मेहनत करती हैं. कुछ दिनों पहले शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. कबीर सिंह साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. इस फिल्म ने सिर्फ 3 हफ्ते में 235 करोड़ रुपए कमाए थे. इस फिल्म की सफलता को लेकर शाहिद कपूर ने मीडिया से बातचीत भी की थी. इस दौरान शाहिद कपूर ने कबीर सिंह और इससे जुड़ी अपनी सक्सेस का भी खुलासा किया और मीडिया से बातचीत के दौरान शाहिद कपूर कबीर सिंह की सफलता का श्रेय उनकी पत्नी मीरा राजपूत को दिया.

शाहिद कपूर ने इंटरव्यू में बताया था कि कबीर सिंह का रोल अदा करने के लिए उनकी पत्नी ने उन्हें प्रोत्साहन दिया था. शाहिद कपूर ने कहा कि नीरा हमेशा आशावादी रहती हैं और उन्हें यह विश्वास था कि इस कैरेक्टर को मुझे मेरी फिल्म ग्राफी में जरूर शामिल करना चाहिए. मीरा राजपूत को हाउसवाइफ होने के कारण सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल किया जा चूका हैं. इस बात पर सफाई देते हुए शाहिद कपूर ने कहा “अगर लोगों को यह नहीं पता है कि मीरा क्या कर रही हैं तो इसका यह मतलब बिल्कुल भी नहीं कि वह कुछ नहीं करती है. क्योंकि वह एक बॉलीवुड एक्टर की पत्नी है इसलिए उन्हें सभी लोगों को हर चीज बताने की जरूरत नहीं है”

Back to top button