लिव-इन में साथ रहने के बाद बॉलीवुड के ये सितारे एक दूसरे से अलग होकर बन गए दूसरे के लाइफ पार्टनर

फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर हीरो और हीरोइन के अफेयर के चर्चे आम होते रहते हैं. इन किस्सों में कुछ किस्से सिर्फ अफवाह होती है, लेकिन कुछ रिश्ते सच भी होते हैं. बॉलीवुड के सितारे अक्सर प्यार होने के बाद एक दूसरे के साथ लिवइन में रहने लगते हैं. लेकिन इनमें से बहुत से सितारे ऐसे भी हैं जो कई सालों तक प्यार का रिश्ता निभाने और एक साथ रहने के बाद अलग हो गए और बाद में उन्होंने किसी और के साथ शादी कर ली.

रणवीर कपूर और कैटरीन कैफ-

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का है. रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने लगभग 7 साल तक एक दूसरे को डेट किया. 7 साल साथ रहने के बाद इन दोनों ने एक दूसरे का साथ छोड़ दिया. डेट करते समय रणबीर और कैटरीना बांद्रा के अपार्टमेंट में साथ में रहते थे. कैटरीना के साथ ब्रेकअप होने के बाद रणबीर कपूर आजकल आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. रणबीर और आलिया की शादी की खबरें भी सुर्खियों में है.

जॉन अब्रहम और विपाशा बासु-

एक समय में जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के प्यार के किस्से लोगों की जुबान पर चढ़े हुए थे. जॉन और बिपाशा बसु की जोड़ी को सभी लोग पसंद करते थे, पर 9 साल तक लिव-इन में रहने के बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. जॉन अब्राहिम ने बिपाशा बसु से अलग होने के बाद प्रिया रुंचाल के साथ शादी कर ली और बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर के साथ तीसरी शादी की.

देव पटेल और फ्रीडा पिंटो –

इन दोनों की पहली मुलाकात स्लमडॉग मिलेनियर के सेट पर हुई थी. इस मुलाकात के बाद दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया. लंबे समय तक एक साथ रहने के बाद 2014 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. हालांकि दोनों के बीच अभी भी दोस्ती का रिश्ता बरकरार है.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

जी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक “पवित्र रिश्ता” की शूटिंग के समय सुशांत सिंह और अंकिता को एक दूसरे से प्यार हो गया. प्यार होने के बाद दोनों ने एक साथ लिव-इन में रहने का फैसला भी लिया. कई सालों तक एक साथ लिव इन में रहने के बाद यह दोनों अलग हो गए. आजकल फिल्मों में आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे हैं. अंकिता लोखंडे विकी जैन के साथ रिलेशनशिप में है.

लारा दत्ता और केली दोरजी –

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने टेनिस प्लेयर महेश भूपति के साथ शादी की है. पर महेश भूपति के साथ शादी करने से पहले लारा भूटान के अभिनेता केली दोरजी के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में थी. लारा दत्ता और केली दोरजी कई सालों तक लिव-इन में भी रहे. लेकिन इसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए. अलग होने के बाद लारा दत्ता और केलि दोरजी ने अलग अलग लाइफ पार्टनर चुन कर शादी कर ली.

Share this