मेरे डैड की दुल्हन के सेट से आई श्वेता और अंजलि तातरी की जबरदस्त तस्वीर, देखिए खूबसूरत बॉन्डिंग

टीवी पर दिखने वाली अभिनेत्रियां बेहद खूबसूरत होती हैं लेकिन कुछ असल जिंदगी में भी खूबसूरत नजर आती है। इन दिनों सोनी चैनल पर एक और पॉपुलर शो मेरे डैड की दुल्हन प्रसारित हो रहा है और इसमें कई टीवी सितारे हैं जो इस सीरियल में नजर आ रहे हैं। इसमें से सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो काफी लोगों द्वारा पसंद की जा रही हैं। मेरे डैड की दुल्हन के सेट से आई श्वेता और अंजलि तातरी की जबरदस्त तस्वीर, इनकी खूबसूरत तस्वीरें।

श्वेता और अंजलि तातरी की जबरदस्त तस्वीर

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों मेरे डैड की मारूति में अहम किरदार में नजर आ रही हैं। श्वेता अपने काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस शो के सेट से श्वेता तिवारी ने ऑन स्क्रीन बेटी के साथ कुछ समय बिताया और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

 

View this post on Instagram

 

#Bts #MDKD

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on


श्वेता तिवारी ने टीवी इंडल्ट्री में लंबे समय के बाद इस सीरियल से एंट्री की है। मेरे डैड की दुल्हन के सेट पर श्वेता ने कुछ तस्वीरें क्लिक करवाईं और उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की हैं। इन फोटोज में टीवी की ये खूबसूरत एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी होने वाली ऑन स्क्रीन बेटी अंजली ततरारी के साथ नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

? #MDKD

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on


टीवी एक्ट्रेस अंजली ततरारी शो मेरे डैड की दुल्हन में निया शर्मा के किरदार में नजर आती हैं। जो अपने डैड की विरान जिंदगी एक बार फिर उनकी शादी करवाकर बसाना चाहती हैं। तभी उनके पड़ोस में श्वेता तिवारी रहने आती हैं और फिर निया के मन में यही ख्याल आता है कि क्या ये बनेगीं मेरे डैड की दुल्हन। तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि श्वेता तिवारी और अंजली के बीच कैसी बॉन्डिंग हैं।

इस तरह पॉपुलर हैं श्वेता

साल 2001 में एकता कपूर का सीरियल कसौटी जिंदगी की आया जिसमें श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत प्रेरणा बनकर की। इस सीरियल के बाद श्वेता को लोग घर-घर में प्रेरणा के नाम से जानने लगे। श्वेता तिवारी ने इसके बाद बिग बॉस-4 में एंट्री ली और यहां पर विनर बनी इसके बाद ये तब चर्चा में आईं जब इनके पति से इनका तलाक हुआ। पति राजा चौधरी से तलाक के बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली के साथ शादी की और इनसे शादी के बाद भी श्वेता को घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा तो अब ये अपने दो बच्चों को अकेले पाल रही हैं और अकेले ही रहती हैं।