BJP सांसद का खुलासा, सत्ता के लालच में नहीं इस ख़ास काम को करने के लिए 80 घंटे के CM बने थे फडणवीस

पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र सरकार के बारे में बहुत सी बातें आईं और अंतत: उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ही ली। इनके पहले 80 घंटे के लिए देवेंद्र फडणवीस ने इस पद को संभाला था लेकिन अचानक इन्होंने इस पद से इस्तीफा दे दिया। अब इसके बाद बहुत से लोगों ने इन्हें गद्दार बताया तो बहुत से लोगों ने डरपोक बताते हुए इनकी खूब सारी आलोचनाएं की। अब बीजेपी के एक दूसरे सांसद का एक बयान सामने आ रहा है और BJP सांसद का सनसनीखेज खुलासा, अब ये खुलासा क्या है पूरा आपको इस खबर में आगे बताएंगे।

BJP सांसद का सनसनीखेज खुलासा

महाराष्ट्र में अब शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी को लेकर तकरार तेज हो रही है। एक ओर जहां शिवसेना अपने मुखपत्र सामना के जरिए बीजेपी सहित देवेंद्र फडणवीस पर हमला बोला है, वहीं अनंद कुमार हेगड़े ने महाराष्ट्र में तीन दिन के सीएम के पीछे का पूरा मामला बताया। उत्तर कन्नड़ से बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने ये बयान दिया है कि केंद्र के 40 हजार करोड़ रुपये बचाने के लिए बहुमत ना होने के बाद भी देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनाया गया। हेगड़े ने इस बारे में कहा, ‘आप सभी जानते हैं कि अभी कुछ दिनों पहले महाराष्ट्र में महज 80 सीटों के साथ हमारा मुख्यमंत्री बना है।

हर कोई जानना चाहता है कि हमने बहुमत के बिना ऐसा ड्रामा क्यों किया। हमारे (केंद्र) 40 हजार करोड़ रुपये मुख्यमंत्री के नियंत्रण में थे और अगर कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना सत्ता में आ जाते तो इस धन का दुरुपयोग हो सकता था। इस वजह से यह ड्रामा किया गया और यह आश्वस्त किया गया कि यह धन केंद्र तक वापस पहुंच जाए। केंद्र तक पूरा पैसा पहुंच गया है और क्या आप जानते हैं इस पैसे का क्या किया जाता। इसका इस्तेमाल लोगों के विकास कार्यों में खत्म कर दिया जाता।’

इस तरह के बयान के बाद अब शिवसेना या कांग्रेस का क्या बयान आता है इसके लिए आपको इंतजार करना होगा। बीजेपी अपने किसी भी वार को खाली नहीं जाने देती, अब इस्तीफा दिया तो इसकी वजह भी जनता को बताना जरूरी था। इसलिए हेगड़े ने इस बारे में खुलकर बात करके लोगों को आश्वत दिया कि बीजेपी ने कोई गलत फैसला नहीं लिया और ना ही किसी की भावनाओं के साथ खेला है।