दिलचस्प

शादी के दौरान दुल्हन ने ऐसा जबरदस्त डांस किया की , मेहमान देखते रह गए… देखें वीडियो!

मुम्बई – ‘दिल दीवाना बिन सजना के माने ना ये पगला है, समझाने से समझे ना’ ये एक ऐसा गाना था जो लोगों कि जुबान पर चढ़ा हुआ था, है और रहेगा। अक्सर हम इस गाने को शादियों या किसी समारोह में बजते हुए सुनते हैं। 70 के दशक के इस गाने ने आज तक धूम मचा रखी है। कोई भी शादी-ब्याह इस गाने के बिना पूरा नहीं होता। यह गाना आज भी शादियों के सीजन का फेवरेट है। इसी गाने का एक नया वर्जन आजकल खुब वायरल हो रहा है। New Indian Wedding Dance.

 New Indian Wedding Dance

खुबसुरत “दुल्हन” की अदाओं ने उड़ा डाले सबके होश –

‘दिल दीवाना बिन सजना के माने ना ये पगला है, समझाने से समझे ना’ यह गाना जब भी बजता है लोगों के मन में ‘मैने प्यार किया’ फिल्म के सलमान खाँन आ जाते हैं। यह एक ऐसी फिल्म थी जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। इन दिनों उसी गाने पर एक लड़की का नया डांस वीडियो खुब वायरल हो रहा है। वैसे तो बॉलीवुड के गानों पर इन दिनों डांस कर सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने का चलन तेजी से फैल रहा है। यह डांस वीडियो किसी पार्टी का नज़र आ रहा है जिसमें लड़की ने शानदार डांस किया है। इस लड़की कि अदाएं इतनी कातिल हैं देखने वालों के होश उड़ गए।

दुल्हन का ऐसा डांस आज से पहले नहीं देखा होगा –

यह गाना आज भी प्रेमियों की पहली पसंद होती है और लोगों कि जुबान पर चढ़ा हुआ है।  ऐसे में सोशल मीडिया प्लेटफार्म यू-ट्यूब पर इन दिनों दुल्हन का डांस  (Bride Dance Performance) नाम से अपलोड किया हुआ यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किये जाने के बाद से अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं। इस नए वर्जन में डांस कर रही दुल्हन या लड़की इतनी क्यूट लग रही है कि देखकर वाकई में अच्छा लगता है। इस वीडियो में काफी अच्छा रीमिक्स किया गया है। इस लड़की का डांस वाकई में शानदार है।

आप भी देखें इस खुबसुरत दुल्हन का खुबसुरत अंदाज –

Back to top button