बॉलीवुड

एयरपोर्ट के बाहर ‘धीमे-धीमे’ पर डांस करते नजर आए दीपिका-कार्तिक, देखिए दिलचस्प वीडियो

बॉलीवुड सितारे अतरंगी होते हैं और वे कहीं भी कुछ भी कर सकते हैं मानो उन्हें इसकी छूट होती है। कुछ ऐसा ही करते आए दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन जब वे एयरपोर्ट पर एकदम से डांस करने लगे। इसका लुत्फ सभी उठाने लगे और दीपिका पादुकोण काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही थीं। एयरपोर्ट के बाहर ‘धीमे-धीमे’ पर डांस करते नजर आए दीपिका-कार्तिक, आपको भी ये मस्तीभरा वीडियो जरूर देखना चाहिए।

एयरपोर्ट के बाहर ‘धीमे-धीमे’ पर डांस करते नजर आए दीपिका-कार्तिक

6 दिसंबर को फिल्म पति-पत्नी और वो रिलीज होने वाली है लेकिन इस फिल्म का गाना ‘धीमे-धीमे’ काफी पॉपुलर हो रहा है। इस गाने का चैलेंज हर किसी को दिया जा रहा है और इस चैलेंज को पूरा करने के लिए दीपिका पादुकोण ने कार्तिक से मदद मांगी। रविवार को दीपिका-कार्तिक एयरपोर्ट पर मिले और सबसे खास बात ये थी कि दोनों ने वहां डास करना शुरु कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि दीपिका-कार्तिक गले मिलते हैं और फिर दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन धीमे-धीमे गाने पर डांस करनेके बारे में बात करते हैं। एक्ट्रेस कार्तिक से डांस सीखाने को बोलती हैं और कहती हैं कि अगर वो दिखाएं तो कोशिश करेंगी बस फिर क्या था कार्तिक शुरु हो गए और दीपिका उनको फॉलो करती गईं।

 

View this post on Instagram

 

@kartikaaryan @deepikapadukone at the airport today #paparazzi #video #instadaily #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on


दरअसल दीपिका पादुकोण गाने के स्विफ्ट मूव्ज के बारे में बात करती हैं और जिसमें पैस से गाने का स्टेप करना होता है। वीडियो में दिख रहा है कि दोनों स्टार्स इस गाने पर डांस करते हैं और वहां मौजूद कोरियोग्राफर्स इसे अपने कैमरे में कैद करते हैं। ये नजारा किसी पार्टी या सेट का नहीं बल्कि एयरपोर्ट का है और जहां स्टार्स खुद को डांस करने से रोक नहीं पाए।

 

View this post on Instagram

 

Swift moves #dheemedheeme with #kartikaaryan and #deepikapadukone ❤❤❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर #DheemeDheemeChallenge इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है और लोग इस हैशटैग के साथ वीडियो पोस्ट करते जा रहे हैं। इससे पहले दीपिका ने इंस्टाग्राम पर कार्तिक को टैग करते हुए लिखा, ‘क्या आप मुझे धीमे धीमे स्टेप्स सिखा सकते हैं? मैं भी #dheemedheemechallenge में भाग लेना चाहती हूं!!!’ इसपर रिएक्शन देते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, ‘जी जरूर। आप जल्दी पिकअप कर लेंगी। बताइए कब?’ अब अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक की फिल्म पति-पत्नी और वो 6 को आ रही है और इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर और अनाया पांडे हैं। इसके बाद कार्तिक सारा अली खान के साथ फिल्म लव आजकल-2 में भी नजर आएंगे। वहीं दीपिका अपनी फिल्म छपाक और 83 की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Back to top button