दिलचस्प

15 साल के अरबपति बच्चे के पास है खुद का प्राइवेट जेट, फरारी के साथ है 70 जोड़ी एयर जॉर्डन जूते

आज के समय में जिसके पास पैसा है वही असली सिकंदर है और उसके पास दुनिया की हर ताकत होती है। दौलत की ताकत उनसे पूछो जिनके पास पैसा नहीं होता है और वे एक-एक रुपये के लिए तरसते हैं। खैर हम आपको एक ऐसे बच्चे के बारे में बता रहे हैं जिसके शौक जानकर आप हैरान रह जाएंगे और 15 साल के अरबपति बच्चे के पास है खुद का प्राइवेट जेट, जानते हैं ये बच्चा कौन है?

15 साल के अरबपति बच्चे के पास है खुद का प्राइवेट जेट

कई लोगों का सपना होता है कि वो सेलिब्रिटीज से मिले, उनके पास खूब सारा पैसा हो और स्कूल उन्हें घर में पढ़ाने आए। कुछ ऐसी ही जिंदगी दुबई में रहने वाले 15 साल के राशिद बेल्हासा की है जिसके सपने देखने से पहले पूरे हो जाते हैं। राशिद अक्सर बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारों के साथ समय बिताना और तस्वीरें लेना इसका शौक है। दिबई में रहने वाले मनी किक्स नाम से पहचाने जने वाले राशिक दुबई के कंस्ट्रक्शन बिजनेसमैन अरबपति सैफ अहमद बेल्हासा के एक लौते बेटे हैं। इस वजह से उनका रहन-सहन बहुत ज्यादा खास है। जिस उम्र में बच्चों को पढ़ाई की टेंशन होती है उस उम्र में राशिद दुनियाभर के सेलिब्रिटीज के साथ हैंगआउट करते हैं। राशिद सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं और सलमान जब दुबई जाते हैं तो राशिद उनसे मिलने जरूर जाते हैं. सलमान खान के साथ राशिद ने कई तस्वीरें शेयर की हैं और यूट्यूब पर राशिद का चैनल मनी किक्स के नाम से पॉपुलर है जिसमें सलमान के साथ भी राशिद ने वीडियो शेयर किया है। राशिद मुंबई कई बार आ चुके हैं और सलमान खान से कई मुलाकात कर चुके हैं।

राशिद इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर एक्टिव रहते हैं। एक इंटरव्यू में राशिद ने बताया था कि अमेरिकी रैपर विज खलीफा उनके अच्छे दोस्त हैं और वो सब उऩके फार्म हाउस पर घूमने जाते हैं। कभी-कभी बिजी होने के कारण उन सेलिब्रिटीज को भी मना करना पड़ता है। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इंस्टाग्राम पर उनके 8 लाख फोलोवर्स से लगाया जा सकता है। इनके पिता ने राशिद को प्राइवेट जेट भी दिया है जिससे राशिद घूमने जाते हैं और इनके पास 70 जोड़ी एयर जॉर्डन के जूते भी हैं। वो एक फैशन लाइ के को-ओनर भी हैं जहां कई स्टार अपने लिए ड्रेस खरीदने आते हैं। प्राइवेट जेट में सफर करते हुए राशिद ने कई बार तस्वीरें शेयर भी की हैं और उनके पास फरारी कार भी है। उन्हें स्नीकर्स का काफी शौक है और इतना ही नहीं राशिद का अपना ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर भी है।

 

View this post on Instagram

 

Every life is a story, thank you for being part of my story ??? #welivinglife

A post shared by Moneykicks – We Living Life (@rsbelhasa) on

Back to top button