बॉलीवुड

सैफ से शादी को लेकर करीना ने किया बड़ा खुलसा, 7 सालों बाद बताई ये हैरान कर देने वाली बात

सैफ अली खान बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से जाने जाते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं सैफ की पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी. उन्होंने ये शादी सबसे छिपकर की थी. उनकी इस शादी से घरवाले काफी नाराज भी हुए थे क्योंकि अमृता उम्र में सैफ से काफी बड़ी थीं. लेकिन धीरे-धीरे मामला सेटल हुआ और वह एक खुशहाल जीवन बीताने लगे.

हिंदू परिवार से आने वाली अमृता ने सैफ से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म कबूला था. सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. हालांकि, अब दोनों का तलाक हो चुका है और सैफ ने 16 अक्टूबर 2012 को करीना कपूर से शादी कर ली. आज दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी है जिनका नाम तैमूर अली खान है. करीना और सैफ की शादी को 7 साल हो गए हैं और इतने सालों बाद हाल ही में करीना ने सैफ से शादी को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

सैफ ने किया था 2 बार प्रपोज

करीना ने उस दौर की एक बात बताई है जब दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने खुलासा किया कि सैफ ने करीना को शादी के लिए एक बार नहीं बल्कि दो-दो पार प्रपोज किया था. करीना ने बताया कि, “उन्होंने मुझे ग्रीस और लद्दाख दो जगहों पर शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने मुझसे कहा हमें शादी कर लेनी चाहिए. उस वक्त मुझे महसूस हुआ कि मैं इस बारे में कुछ समझ नहीं पा रही हूं क्योंकि मैं तुम्हें जानती नहीं हूं. ये मेरी ना नहीं थी बल्कि ये कहने का एक तरीका था कि मैं तुम्हें और जानना चाहती हूं”. करीना ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला ले लिया था”.

सैफ से 10 साल छोटी हैं करीना

बता दें, सैफ और करीना की शादी इस वजह से भी चर्चा में रही थी क्योंकि करीना उनसे उम्र में 10 साल छोटी थीं. शादी के 7 साल बाद भी इस कपल में पहले जैसा प्यार बरक़रार है और इन्होंने साबित कर दिया कि प्यार के आगे उम्र मायने नहीं रखती. फिल्म ‘टशन’ से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थी. इसी दौरान करीना और सैफ को एक दूसरे से प्यार हुआ. हालांकि, फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन दोनों सच्चा प्यार पाने के मामले में जरूर सफल रहे. उस दौरान दोनों के प्यार की खूब अफवाह उड़ी थी लेकिन कंफर्म तब हुआ जब सैफ ने अपने हाथ पर करीना के नाम का टैटू बनवाया. तब से लेकर आज तक दोनों का बांड स्ट्रांग ही हुआ है.

गुड न्यूज़ में आएंगी नजर

शादी के 4 साल बाद करीना ने तैमूर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में जन्म दिया. जन्म से तैमूर सबके फेवरेट बन गए और करीना और सैफ की जिंदगी में बड़ा बदलाव आया. आज की डेट में लोग करीना और सैफ से ज्यादा तैमूर को देखना चाहते हैं. तैमूर की आये दिन क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो इन दिनों करीना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज़’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. फिल्म में उनके अपोजिट अक्षय कुमार नजर आएंगे. साथ ही दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

पढ़ें- शोक सभा में हंसती हुई नज़र आई करीना कपूर, लोगों ने कहा- ‘देखो तो इस बेशर्म को….’

Back to top button