हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

जादूगर ने लड़की को स्टेज पर बुलाकर भरी महफिल में उतार दी उसकी ब्रा – वायरल हुआ वीडियो

पूरी दुनिया में लोगों के अंदर छिपी प्रतिभा को निखारने और उनके हुनर को नई पहचान देने के लिए टीवी चैनल्स द्वारा कई प्रतियोगिताएं आयोजित की जाती है। इस प्रकार कि प्रतियोगिताएं हुनरबाजों को अपना हुनर दुनिया के सामने दिखाने का जरिया होती हैं। लेकिन आज जो हम वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं वो एक जादूगर का वीडियो है जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस जादूगर ने जो किया वो इतना आश्चर्यजनक था की देखने वालों के होश उड़ गए। Magician took off girl bra.

जादूगर की धमाकेदार एंट्री ने जीता लोगों का दिल –

दरअसल, यह वाकया ‘ब्रिटेन गॉट टैलेंट कॉन्टेस्ट’ के दौरान हुआ। इस पंच पर एक जादूगर ने अपनी ट्रिक्स से ऐसा जबरदस्त कमाल दिखाया कि लोग हक्के बक्के रह गए। जादूगर ने ऐसी धमाकेदार एंट्री कि की उसने वहां बैठे लोगों का दिल जीत लिया। मंच पर पहुँचते ही उसेन एक गुब्बारा फुलाया। इसके बाद गुब्बारे में एक सुई घुसा कर उसे फोड़ दिया जिसके बाद उसमें से एक बोतल निकली। यह देख वहां मौजुद लोगों में उत्सुकता काफी बढ़ गई।

जादूगर ने करतब के साथ-साथ ऑडियन्स को अपनी मज़ाकिया बातों से भी एंटरटेन किया। बोतल निकलने के बाद जादूगर ने सहायक को मंच पर आने के लिए कहा और जादूगर की  सहायक के तौर पर एक लड़की मंच पर पहुँच गई। उसके मंच पर आते ही उसने उसे कार्ड्स पकड़ने को कहा और कुछ देर तक कार्ड के साथ खेल दिखाता रहा।

Magician took off girl bra

 जादूगर ने ब्रा उतार दी और लड़की को पता भी न चला –

कार्ड का खेल खत्म होने के बाद जादूगर ने लड़की और अपने सिर के बीच एक बड़ा सा बलून यह कहते हुए रखा कि वह इस गुब्बारे की मदद से अपना विचार लड़की के दिमाग में ट्रांसफर कर देगा। इसके बाद जादूगर ने लड़की से पूछा कि वो किस कार्ड के बारे में सोच रही हैं? लड़की ने जैसे ही एक कार्ड का नाम लिया और जादूगर ने वो कार्ड उसके आगे रख दिया।

इसके बाद जब लड़की वहां से जाने लगी तभी मैजेशियन ने अपने हाथ में ब्रा पकड़े हुए ऐसे प्रतिक्रिया दी जैसे कि उसने उसी लड़की कि ब्रा उतार दी हो। जादूगर ने ऐसे अंदाज में किया की वो लड़की भी अपने कपड़े चेक करने लगी। लेकिन असल में ऐसा कुछ नहीं हुआ था, ये तो  महज जादू की एक ट्रिक थी।

देखें ये शानदार जादूगरी –

https://youtu.be/yzIIfon6hTA

DMCA.com Protection Status