दिलचस्प

बहुत जिद्दी हैं सौरव गांगुली की बेटी, ट्रोल होने पर भी नहीं सुनी पापा की कोई बात

आजकल के बच्चे अपने माता-पिता की बिल्कुल नहीं सुनते हैं और अपने मन की ही करते हैं जो माता-पिता को पसंद नहीं आता है। ऐसा ना सिर्फ आम लोगों के साथ होता है बल्कि सेलिब्रिटीज के साथ भी होता है। यहां हम बात क्रिकेट की दुनिया के बेताज बादशाह और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली की बेटी के बारे में करने जा रहे हैं। इनके बारे में एक खबर आई है कि बहुत जिद्दी हैं सौरव गांगुली की बेटी, सोशल मीडिया पर इस वजह से ट्रोल हो गईं फिर भी बाज नहीं आईं।

बहुत जिद्दी हैं सौरव गांगुली की बेटी

सौरव गांगुली ही वे खिलाड़ी हैं जिन्होंने टीम इंडिया को लड़ना सिखाया और अब सन्यास लेकर दूसरी पारी अध्यक्ष के रूप में संभाले हुए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का नया मुखिया बनने के साथ ही दादा के पिंक बॉल डे-नाइट टेस्ट मैच का आयोजन करके दुनिया के सामने एक बार फिर अपनी नेतृत्व क्षमता का लोहा मनवाया है। सिर्फ तीसके दिन भारतीय टीम की जीत के साथ ही सौरव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की थी जो बहुत ही मजेदार है। दरअसल सौरव ने भारत की जीत के बाद इससे जुड़ी एक तस्वीर शेयर की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on


सौरव गांगुली ने इस टेस्ट मैच के प्रेजेंटेशन सेरेमनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। जब कोहली कंपनी को जीत के बाद ट्रॉफी दी जा रही थी जिसमें गांगुली किसी चीज को लेकर नाराज दिख रहे थे। सौरव की इस नाराजगी को उनकी बेटी सना ने पकड़ लिया और सना ने कमेंट में पूछ लिया कि ऐसा क्या है जो आपको पसंद नहीं आ रहा है। गांगुली ने भी मजाक में बेटी सना को कहा बात ना मानने वाली कहा। उन्होने मजाकिया अंदाज में जवाब दिय, ‘यही कि तुम मेरी बात नहीं मानती हो।’ इसके बाद बिना देर किए सना ने इस बात को लेकर जवाब दिया कि वे ये चीज उनसे ही सीख रही है। इसके बाद बीसीसीआई अध्यक्ष के पास कोई भी जवाब नहीं था और उन्होंने इसमें कोई कमेंट नहीं किया। भारत ने बांग्लादेश को ईडन में 46 रनों की पारी खेली और इसके साथ ही भारतीय टीम ने दो मैचों की सीरीज पर 2-0 से कब्जा किया है। गांगुली बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को कोलकाता में गुलाबी गेंद से टेस्ट मैच खेलने के लिए राजी कर लिया है। गांगुली ने इस खास मौके पर बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना सहित कई चर्चित हस्तियों को न्यौता दिया है।

Back to top button