बॉलीवुड

दिशा पाटनी की कॉलेज के दिनों की ये 6 अनदेखी तस्वीरें आपका दिल जित लेगी

दिशा पाटनी एक ऐसी युवा अभिनेत्री हैं जिसने बहुत ही कम उम्र में गज़ब की पॉपुलैरिटी हासिल कर ली हैं. 13 जून 1992 को जन्मी 27 वर्षीय दिशा पाटनी वर्तमान में बॉलीवुड की ए लिस्ट की अभिनेत्रियों में शुमार हैं. ऐसे में आज हम आपको दिशा के जीवन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बाते बताएंगे और साथ ही उनकी कुछ दुर्लभ और अनदेखी तस्वीरें भी देखेंगे. दिशा की पहली फिल्म 2015 में आई लोफर थी. ये एक तेलगु फिल्म थी.

हालाँकि दिशा को असली फेम और पहचान 2016 में आई फिल्म ‘एम एस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी’ से मिली. इस फिल्म में दिशा ने प्रियंका का किरदार निभाया था. फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे. इस फिल्म में दिशा के अभिनय और लुक दोनों को दर्शकों ने बहुत पसंद किया. वे रातोंरात एक स्टार बन गई. लोग दिशा के बारे में और दिलचस्पी लेने लगे.

आपको जान हैरानी होगी कि इस फिल्म के लिए दिशा पहली चॉइस नहीं थी. पहले इस फिल्म में राकुल प्रीत सिंह (दे दे प्यार दे फिल्म की अभिनेत्री) को लेने वाले थे. हालाँकि बाद में स्थिति कुछ ऐसी बदली की दिशा का नाम फाइनल हो गया. ये उनकी लाइफ का सबसे बड़ा ब्रेक था जिसने उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल दी. इस फिल्म की सफलता के बाद उन्हें और भी कई बड़ी फिल्मों के ऑफर आने लगे. इसमें बागी, बागी 2, और भारत जैसी फिल्मे शामिल हैं. दिशा को एक हॉलीवुड फिल्म ‘कुंग फु योगा’ में इंटरनेशनल स्टार जैकी चैन के साथ काम करने का भी मौक़ा मिला. अब जल्द ही दिशा ‘मलंग’ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

दिशा की खूबसूरती की जितनी तारीफ़ करे कम ही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें बड़ी वायरल होती रहती हैं. कहते हैं फिल्मों में आने के बाद इंसान का लुक और रंग रूप सबकुछ बदल जाता हैं. वो पहले से ज्यादा आकर्षक दिखने लगता हैं. पर दिशा की बात करे तो बॉलीवुड में आने से पहले भी वे काफी सुंदर दिखाई देती थी. आज हम आपको उनकी कॉलेज के दिनों की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं.

इन फोटोज में दिशा अपनी कॉलेज फ्रेंड के साथ एन्जॉय करती हुई नज़र आ रही हैं. जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख ही सकते हैं बिना मेकअप और सिम्पल कपड़ों में भी दिशा काफी अच्छी लग रही हैं. वैसे इनमे से कुछ तस्वीरों में तो दिशा को पहचान पाना भी मुशील लग रहा हैं.

इन तस्वीरों में दिशा की बेस्ट फ्रेंड साक्षी चौधरी भी हैं. तस्वीरों से ही साफ़ झलकता हैं कि इन दोनों की आपस में कितनी अच्छी कैमेस्ट्री हैं. फिल्मों में आने से पहले दिशा विज्ञापन और म्यूजिक विडियो भी कर चुकी हैं. आप लोगो को उनका ‘Cadbury Silk Bubbly’ वाला विज्ञापन जरूर याद होगा. ये काफी पॉपुलर हुआ था.

वर्कफ्रंट की बात करे तो दिशा जल्द ही 2020 में रिलीज होने वाले फिल्म ‘मलंग’ में नज़र आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, कुणाल खेमू और आदित्य रॉय कपूर दिखाई देंगे. वैसे आप लोगो को दिशा की कॉलेज वाली ये फोटोज कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button