दिलचस्प

शादी के 7 साल के बाद पति कराएगा अपनी पत्नी की उसके प्रेमी से शादी, फिल्मी नही बल्कि ये है हकीकत

साल 1999 में आई फिल्म हम दिल दे चुके सनम तो आपको याद ही होगी? इस फिल्म की कहानी आपने देखकर क्या कहा होगा, ये तो फिल्म है असल जिंदगी में कोई पति ऐसा कभी नहीं करेगा। हर इंसान को अपनी इज्जत प्यारी होती है लेकिन असल जिंदगी में भी ऐसा होता है बस हमारे सामने नहीं आ पाता। आज का समय सोशल मीडिया का है तो कोई भी खबर हमसे छिपती नहीं है और आज हम आपको ऐसी ही एक कहानी बताने जा रहे। शादी के 7 साल के बाद पति कराएगा अपनी पत्नी की उसके प्रेमी से शादी, प्रेमी 7 साल से अपनी प्रेमिका का इंतजार कर रहा है।

पति कराएगा अपनी पत्नी की उसके प्रेमी से शादी

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक फिल्मी मामला सामने आया। सात फेरे लेने के 7 सालों के बाद भी जब पत्नी अपने प्रेमी के बिना नहीं रह पाई तो पति अब उसकी शादी करवाने जा रहा है. इस फैसले में पति ने मर्जी से सहमति दी है और वो अपनी पत्नी से तलाक लेने जा रहा है। महिला अपने प्रेमी के साथ खुश रहे इसलिए वो ऐसा करने जा रहा है। पति का मानना है कि पत्नी के साथ लाख कोशिशों के बाद भी ना वो खुश है ना वो पत्नी, बता दें पत्नी फैशन डिजाइनर है। तलाक लेने का फैसला जिस पति ने लिया है वो पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। दोनों भोपाल के कोलार इलाके में रहते हैं और दोनों की शादी को 7 साल हो गए हैं। इस शादी से दो बच्चे भी हैं और दोनों की जिंदगी जैसे-तैसे कट रही थी। मगर दोनों के रिश्ते में भूचाल तब आया जब महिला की लाइफ में पुराना प्रेमी फिर से आ गया। इंजीनियर पति की पत्नी के लाइफ में पुराने लवर की एंट्री सोशल मीडिया के जरिए हुई। जिसके बाद से पति-पत्नी में दूरियां बढ़ने लगी और बात यहां तक पहुंच गई कि पत्नी अपने प्रेमी के साथ घर छोड़ने के बारे में सोचने लगी।

इसके बाद मामला फैमिली कोर्ट में पहुंच गया और पति-पत्नी की काउंसलरों ने उन्हें बहुत समझाया लेकिन दोनों ने एक नहीं सुनी। इसके बाद पति ने तलाक लेने का फैसला ले लिया। दरअसल, पत्नी पहले शादी ही नहीं करना चाहती थी लेकिन कास्ट सेम ना होने पर पिता ने उसकी शादी एक इंजीनियर के साथ करवा दी। लड़की की इच्छा के विरुद्ध शादी हुई लेकिन उसने उसे प्यार करना आज तक नहीं छोड़ा। उधर प्रेमी भी कुंवारा ही है और उसने भी कहीं शादी नहीं की। काउंसलिंग के बाद पति ने खूब कोशिश की कि पत्नी को घर में खुश रखा जाए लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी वो खुश नहीं रही। वो प्रेमी को भूल नहीं पा रही थी और काउंसलरों के सामने उसने स्वीकार किया कि वो अपने प्रेमी को भूल नहीं सकती और उसके साथ ही रहना चाहती है। इसके साथ ही उसने ये भी कह दिया कि पति बच्चों को अपने साथ नहीं रखना चाहे तो वो उन्हें साथ ले जाएगी।

वहीं पति अब तलाक लेने का फैसला कर चुका है और इसके साथ ही पत्नी की शादी प्रेमी से करवाने जा रहा है। इस प्रेमकथा को सुनकर फैमिली कोर्ट के काउंसल भी हैरान हैं और उनके सामने ये भी कह दिया कि ये अपने आप में एक अनोखा मामला है।

Back to top button