दिलचस्प

Video: सपना चौधरी का साड़ी में धमाकेदार डांस हुआ वायरल, लोगों ने कई-कई बार देखा

इंडस्ट्री में एक्ट्रेस और एक्टर्स के अलावा भी कई ऐसे सितारे हैं जो अपने अलग-अलग कलाकारी के लिए फेमस हैं। उन्हीं में एक हैं सपना चौधरी, जिनके डांस की दीवानी पूरी दुनिया है और अब तो विदेशों में सपना चौधरी शोज करने लगी हैं। हरियाणा के एक छोटे से गांव से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी को आज हर कोई जानता है और ये लोकप्रियता उन्हें सबसे ज्यादा बिग बॉस सीजन 11 से मिली है। सपना चौधरी का साड़ी में धमाकेदार डांस हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं।

सपना चौधरी का साड़ी में धमाकेदार डांस हुआ वायरल

सपना चौधरी अपने धमाकेदार डांस के लिए फेमस हैं और इस वीडियो में आप उनका धाकड़ अंदाज देख सकेंगे। उन्होंने इस वीडियो में धमाकेदार डांस से धूम मचा दी और सपा चौधरी का ये डांस वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। सपना चौधरी ने साड़ी में स्टेज पर डांस किया और ऐसा जलवा बिखेरा कि लोग झूमने पर मजबूर हो गए। सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना चौधरी के इस अंदाज पर आप भी फिदा हो जाएंगे।


सपना चौधरी हमेशा ही अपने डांस नंबर से तहलका मचाती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने अपने देसी अंदाज से लोगों को दीवाना बनाया। सपना चौधरी इस वीडियो को उनके फैन पेज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अभी इस वीडियो को आए कुछ ही दिन हुए हैं और अब तब हजारों व्यूज मिल गए हैं। सपना चौधरी ने इस दौरान कई सारे स्टेप्स किए और कुल मिलाकर ये डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिविटी दिखाती हैं. कई मौकों पर वे अपने इवेंट्स की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और हाल ही में वे राजनीति में उतरने के लिए सुर्खियों में भी थी। मगर बाद में इन खबरों पर विराम लग गया था। सपना चौधरी ने बहुत ही कम उम्र में अपने पिता को खो दिया था और परिवार में बड़ी होने के नाते 10 साल की उम्र से ही ऑर्क्रेस्ट्रा में डांस करना शरु कर दिया था। धीरे-धीरे उनका करियर मुकाम पर जाने लगा और सबसे ज्यादा लोकप्रियता बिग बॉस सीजन 11 में आने से मिली और यहां पर सपना टॉप-5 में शामिल हुई थीं।

Back to top button