बॉलीवुड

टिकटॉक स्टार बन गईं श्रीदेवी की हमशक्ल, वायरल हो रही हैं TikTok वीडियोज

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर लोग अपने विचार, अपना टैलेंट और अपनी अच्छी-बुरी बातें शेयर करते हैं। फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम के अलावा इन दिनों सोशल मीडिया में टिकटॉक का काफी बोलबाला है। टिकटॉक में वीडियो बनाकर आप आसानी से फेमस से हो सकते हैं और अब तो ये आपको पैसे कमाने का जरिया भी देता है। पिछले कुछ दिनों से एक महिला के वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिन्हें ठीक से देखा गया तो टिकटॉक स्टार बन गईं श्रीदेवी की हमशक्ल, इन्हें देखकर आपको एक बात तो धोखा हो ही जाएगा।

टिकटॉक स्टार बन गईं श्रीदेवी की हमशक्ल

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार रही हैं। हवा हवाई गर्ल के नाम से फेमस श्रीदेवी ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिर कई सालों के बाद श्रीदेवी ने जब फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश और मॉम के साथ कमबैक किया तो उसमें भी श्रीदेवी अपने अभिनय से सबका दिल जीतने में कामयाब रहीं। मगर साल 2018 में एक हादसे में उनका देहांत हो गया था और अब करीब डेढ़ सालों के बाद उनकी एक हमशक्ल नजर आई।

दरअसल टिकटॉक पर एक महिला है जिनकी शक्ल और एक्सप्रेशन हुबहू श्रीदेवी जैसी है। इसी समानता के कारण उन्हें श्रीदेवी की हमशक्ल कहा जा रहा है और उनके टिकटॉक वीडियो भी खूब देखे जा रहे हैं। वे अक्सर श्रीदेवी के लोकप्रिय गाने और डायलॉग्स की लिप्सिंह करती हैं और उसी के साथ एक अच्छा वीडियो बनाती हैं। उनके वीडियोज को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं और टिकटॉक पर उनके 665.3k फॉलोवर्स हैं, वैसे आपको बता दें कि इनका नाम राखी है।

वैसे आपको बता दें श्रीदेवी की पॉपुलैरिटी ना सिर्फ भारत में थी बल्कि विदेशों में लोग उन्हें काफी पसंद करते थे। साल 2018 में वे अपने भांजे की शादी अटैंड करने दुबई गई थीं और वहां एक होटल में रुकी थीं। शादी के बाद वे कुछ और दिन रुकना चाहती थीं तो परिवार के सभी लोग लौट आए लेकिन उनके पति दोबारा उन्हें सरप्राइज देने और वहां से वापस लेने के लिए दुबई पहुंचे। श्रीदेवी और बोनी कपूर डिनर के लिए कहीं जाने वाले थे और श्रीदेवी बाथरुम तैयार होने गईं कि तभी उनके बाथटब में डूबकर मरने की खबरों को मीडिया में आग की तरह फैला दिया। ये घटना दुर्भाग्यवश हुई थी जिसका पछतावा उनके पति को आज भी है और उनकी बेटियां जाह्नवी और खुशी आज भी अपनी मां के लिए रोती हैं।

Back to top button