बॉलीवुड

हमेशा सुंदर और बन-ठन के रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख हंसी बंद नहीं होगी

जब बात बॉलीवुड अभिनेत्रियों की आती हैं तो दिमाग में हमेशा उनकी सुंदरता, क्लास और स्टेंडर्ड ही मंडराता हैं. हमें लगता हैं कि ये फ़िल्मी अभिनेत्रियाँ बिलकुल परफेक्ट हैं. हम में से कई लोग इन्हें अपना आदर्श मान लेते हैं. वैसे अभिनेत्रियों की इस अच्छी और परफेक्ट इमेज की वजह उनका फिल्मों में एक अच्छे ढंग से दिखाई देना होता हैं. इन फिल्मों में एक परफेक्ट शॉट लेने के लिए उन्हें कई टेक देने पड़ते हैं. वहीं आप अक्सर इंटरनेट पर उनकी जो मॉडल टाइप की सुंदर सी तस्वीर देखते हैं उसे खिचवाते समय वे बड़ी बन ठन के आती हैं और पुरे होश में इस तरह के पोज देती हैं कि वो और भी ज्यादा आकर्षक लगे.

हालाँकि ये एक्ट्रेस भी एक इंसान ही होती हैं. गलतियाँ इनके साथ भी होती हैं. ऐसे में आज हम आपको इन सुंदर अभिनेत्रियों की ऐसे अजीब और फनी फोटोज दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देख आपकी हंसी रुकने का नाम नहीं लेगी. इन तस्वीरों में ये एक्ट्रेस बहुत ही मजकियाँ टाइप की नज़र आ रही हैं. इसकी वजह ये हैं कि ये सभी तस्वीरें बहुत ही गलत समय पर ली गई हैं. मतलब उस दौरान जब शायद इन एक्ट्रेस को जरा भी इल्म नहीं होगा कि कोई इनकी फोटो खीच रहा हैं.

वैसे आप खुद को ही ले लीजिये. जब आप कहीं बाहर जाते हैं तो सबके सामने अच्छे पोज देने और तहजीब से रहने की ही कोशिश करते हैं. हालाँकि कई लम्हे ऐसे भी होते हैं जब आप बिना किसी की परवाह किये खुल के सामने आते हैं. अब इन तस्वीरों में भी शायद ऐसा ही हुआ हैं. ये एक्ट्रेस कैमरा के लिए भले पोज ना दे रही हो लेकिन इनकी जानकारी के बिना ही शायाद फोटोग्राफर ने इनकी ये अजीब तस्वीरें खीच ली हैं.

दीपिका पादुकोण से लेकर करीना, काजोल, ऐश्वर्या राय सही कई अभिनेत्रियों के इस तरह के अजीब और फनी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इनके ये अजीब एक्सप्रेशन लोगो को खूब हंसा रहे हैं.

इन तस्वीरों को दिखाने के पीछे भी हमारा यही मकसद हैं कि आप खूब ज्यादा हँसे और इन्हें एन्जॉय करे. आपको भी ये एहसास हो जाए कि पर्दे पर सुंदर और परफेक्ट दिखने वाली अभिनेत्रियाँ भी रियल लाइफ में हम आम इंसानों की तरह हो सकती हैं. इसलिए हमेशा परफेक्शन के पीछे ना भागे. लाइफ में थोड़ा एन्जॉय करे. आप जैसे भी हैं वैसा ही खुद को बाहर आने दे. इसी से आपकी अलग पहचान बनेगी.

वैसे आपको अभिनेत्रियों को इन अलग और अजीब अवतार में देख कैसा लगा हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. साथ ही आपको इन सभी में सबसे ज्यादा फनी कौन सी अभिनेत्री लगी इसका भी जिक्र करे. वैसे आप चाहे तो इन तस्वीरों को अपने साथियों के साथ भी शेयर कर सकते हैं. इस बहाने वे भी थोड़ा हंस लेंगे.

हम तो आप सभी को बस यही सलाह देंगे कि आप भी इसी तरह हँसते रहीए, मुस्कुराते रहिए. ज़माने को दिखाने के लिए परफेक्ट बनने की एक्टिंग न करे. हमेशा रियल रहे. फिर ज़माना आपका भी फेन बन जाएगा.

Back to top button